घटना दुर्घटना

डम्फर ने बाइक में मारी टक्कर, एक युवक की मौत दूसरा घायल

अहरौरा (मिर्जापुर)।

अदलहाट थाना क्षेत्र के कौड़ियां कलाँ गाँव के सामने गुरुवार को बाइक और डम्फर की आमने सामने टक्कर हो गयी, टक्कर में बाईक चालक युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई।
तथा बाईक पर पीछे बैठा साथी गिरने से घायल हो गया ।

बृजेश कुमार मौर्य उम्र 20 वर्ष निवासी गाजीपुर अपने कुल 3 साथियों के साथ दो बाईक से मीरजापुर विंध्याचल माँ विंध्यवासिनी का दर्शन करने के लिए गये थे। अपनी मोटरसाइकिल पर अपने एक साथी को बैठाया तथा दो अन्य दूसरी बाइक से सवार होकर विंध्याचल पहुंचे।
वहां दर्शन के बाद अहरौरा थाना अंतर्गत लखनियाँ दरी घूमने के लिए लौटे तथा वहां घूमने के बाद दोनों वाहनों से चारों लोग गाजीपुर के लिए वापस लौट रहे थे ,कि वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर कौड़ियाँ कलाँ गाँव के सामने दिन के 3:45 बजे ज्यों ही पहुंचे कि सामने से आ रही डम्फर (ट्रक) के टक्कर में बृजेश की मौत घटनास्थल पर हो गई ।
तथा पीछे बैठा साथी सत्यम सिंह बुरी तरह गिरने से घायल हो गया।जिसे 112 नंबर पुलिस ने वाराणसी के बी एच यू ट्रामा सेंटर भिजवाया ।
साथ में रहे दूसरे बाइक सवार साथी भाग रही डम्फर को अहरौरा थाना क्षेत्र के बाराडीह गांव के पास स्थानीय ग्रामीणों व पुलिस की मदद से रोककर वाहन सहित चालक को पुलिस को सौंप दिया ।
सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक थाना अहरौरा राजेश जी चौबे अपने दलबल के साथ पहुँच गए।
स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में लग गई है ।मृतक व साथी प्रयागराज में शिवपुरम कॉलोनी में रह कर (पढ़ाई)तैयारी करते छात्र बताए जाते हैं।

 

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!