News

*जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन सभागार में आगामी त्यौहार नवरात्रि, दुर्गा पूजा व दशहरा के मद्देनजर की गई पीस कमेटी की बैठक, सम्बन्धित को दिया गया आवश्यक दिशा-निर्देश*

 

मीरजापुर 30 सितम्बर 2024- जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन एवं पुलिस अधीक्षक अभिनंदन द्वारा संयुक्त रूप से पुलिस लाइन सभागार में आगामी त्यौहार शारदीय नवरात्रि, दुर्गा पूजा एवं दशहरा पर्व को सकुशल एवं निर्बाध रूप से सम्पन्न कराने के मद्देनजर प्रशासनिक अधिकारीगण/जनपदीय पुलिस, समस्त थाना प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षगण सहित आयोजक बन्धुओं के साथ पीस कमेटी की बैठक की गयी । उक्त बैठक के दौरान आयोजक बन्धुओं से उनकी समस्याओं /सुझावों के बारें में जानकारी कर निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारीगण को निर्देशित किया गया तथा साथ ही साथ सुऱक्षा मानक के अनुसार मूर्ति एवं पाण्डाल को बनाने/स्थापित करने के निर्देश दिए गये ।
जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कहा कि आगामी त्यौहारों के साथ-साथ मां विंध्यवासिनी देवी के धाम विंध्याचल में नवरात्र में एक भव्य मेले का आयोजन होता है इसके साथ ही जनपद के अन्य स्थानो पर भी मां दुर्गा की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा एवं रामलीला का आयोजन किया जाता है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी अपने दायित्यों का पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन करें ताकि नवरात्र मेला के साथ-साथ आने वाले सभी त्योहारों को सकुशल संपन्न कराया जा सके। उन्होंने कहा कि जिस अधिकारी को जो जिम्मेदारी सौंपी गई है वह पूरे मनोयोग से उसका निर्वहन करें।
पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कहा कि कोई भी कानून को हाथ में नहीं लेगा यदि कोई समस्या होती है तो संबंधित पुलिस अधिकारी को अवगत कराएं कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर सतर्क निगरानी की जा रही है अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में जनहित में आवश्यक चीजों का ही इस्तेमाल किया जाए।
उक्त बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 शिव प्रताप शुक्ल, अपर पुलिस अधीक्षक नगर नितेश सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ओम प्रकाश सिंह, क्षेत्राधिकारी सदर, क्षेत्राधिकारी प्रशिक्षणाधीन, समस्त थानों के प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षगण सहित अन्य पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!