News

विपक्ष मुँह में राम बगल में छुरी लेकर चलता है: डा संजय निषाद
फोटोसहित
मिर्जापुर।
17 जून, सोमवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष निषाद पार्टी एवं कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार डॉक्टर संजय कुमार निषाद जनपद मिर्जापुर के दौरे पर रहे। केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डाला।
इस दौरान उन्होंने अष्टभुजा स्थित सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता करते हुए कहाकि केंद्र व प्रदेश की सरकार राज्य में निषाद समाज के विकास एवं उत्थान के लिए विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं चला रही है, जिससे कि आर्थिक और सामाजिक रूप से पिछड़े हुए निषाद समाज को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा जा सके। श्री निषाद ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री के नेतृत्व में मछुआ समाज के हित में कई योजनाएं चलाई जा रही है जैसे कि निषाद राज बोट योजना, मुख्यमंत्री मत्स्य संपदा योजना एवं मछुआ कल्याण कोष की भी स्थापना की जा चुकी है जिसके अंतर्गत मछुआ समाज को चिकित्सा लाभ, शिक्षा लाभ, मछुआ आवास जैसी विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को शामिल किया गया है, इससे की मछुआ समाज को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा जा सके।
लोकसभा चुनाव के परिणाम पर
देश में हुए लोकसभा चुनाव के परिणाम पर पत्रकार बंधुओ द्वारा पूछे गए सवाल पर श्री निषाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में केंद्र व राज्य सरकार के प्रति जनता में किसी भी प्रकार का रोष एंटी इन कंबेंसी नहीं था, विपक्ष द्वारा विभिन्न मुद्दों पर जनता को गुमराह किया गया जैसे की केंद्र में एनडीए की सरकार बनती है तो आरक्षण समाप्त कर दिया जाएगा,  ₹8000 महीना और सालाना ₹100000 महिलाओं के खाते में दिए जाएंगे जैसे कई भ्रामक प्रचार विपक्ष द्वारा जनता के बीच में किए गए जिससे की जनता का नैरेटिव सेट किया गया और उत्तर प्रदेश की जनता कुछ बहुत भोली है और इनके भ्रामक प्रचार में आ गई जिससे कि हम कुछ सीटो पर हार गए हैं। आज देश मे हमारे यशस्वी NDA के नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनी है और उनके नेतृत्व में देश पुनः नई उचाईयों को छुएगा। श्री निषाद ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके दफ्तर के बाहर लोग लाइन लगा रहे हैं कि ₹8000 कब मिलेंगे, जनता समझ चुकी है ये धोखेबाज लोग है इनकी फितरत में धोखा है। विपक्ष मुँह में राम बगल में छुरी लेकर चलता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 10 विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने है, श्री निषाद ने फिल्मी अंदाज में कहा कि उपचुनाव में आ देखें जरा किसमे कितना है दम।
निषाद पार्टी का उपचुनाव में रोल पर श्री निषाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बड़े भाई की भूमिका में शुरू से रही है और उन्होंने विधानसभा चुनाव 2022 में निषाद पार्टी को 15 सीटे दी थी ऐसे में गठबंधन धर्म के तहत कटेहरी और मझवा सीट हमारे कोटे की सीट रही है और निषाद पार्टी और NDA उपचुनाव में पुरजोर तरीके से चुनाव लड़ेंगा और जीत दर्ज कर विपक्ष के झूठ का पर्दाफाश करेगा।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!