News

सेवा निवृत होने पर सफाई मित्र को नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने दी विदाई

मिर्जापुर।

नगर पालिका परिषद के संगमोहाल वार्ड में कार्यरत स्थायी सफाई मित्र तरुण कुमार पुत्र स्व. रामप्रसाद के सेवानिवृत होने पर नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने अंगवस्त्र और माला पहनाकर सम्मानित करते हुए मोमेंटो स्वरूप मा विन्ध्य वासिनी का चित्र देकर विदाई दी। इसके साथ ही उपार्जित अवकाश एवं अन्य का 655201 रुपए का भुगतान का चेक भी सौंपा।

सफाई मित्र के सेवानिवृत होने पर कर्मचारी संघ के अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों ने अपने साथी को अंगवस्त्र और माला पहनाकर भी सम्मानित किया। इस मौके पर पालिकाध्यक्ष ने कहा कि सेवानिवृत हो रहे कर्मचारी ने पूरी निष्ठा, लगन और मेहनत के साथ पालिका की सेवा की है।

इसी तरह पालिका के अन्य कर्मचारियों को भी सेवा भाव से अपने दायित्वों का निर्वहन करे, जिससे वार्ड में कोई समस्या न आए और जनता की समस्या को हल किया जा सके।इस मौके पर सभासद अलंकार जायसवाल, इंद्रजीत सिंह पटेल, कमलेश मौर्या, सतीश उपाध्याय, अजय मोदनवाल, किशन कसेरा, सत्यनारायण जायसवाल, कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अश्वनी कुमार सहित पालिका के अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

पितृ अमावस्या एवं अन्य त्यौहारों को दृष्टिगत सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने नपाध्यक्ष ने दिए निर्देश
मिर्जापुर।
नगर पालिका अध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने आगामी पितृ अमावस्या, नवरात्रि, दुर्गा पूजा एवं दशहरा त्यौहारों को देखते हुए नगर की साफ सफाई व्यवस्था को चाक चौबंद रखने का निर्देश दिया है। नपाध्यक्ष ने कहा है कि दो अक्टूबर को पितृ अमावस्या पर घाटों पर बड़ी संख्या में आम जन द्वारा पिण्ड दान, स्नान आदि किया जायेगा, जिससे घाटों पर अत्यधिक भीड़ रहेगी।

ऐसी स्थिति में सभी सफाई निरीक्षक, सफाई नायक नगर के सभी घाटों पर साफ सफाई व्यवस्था दुरस्त कर चुने आदि का छिड़काव कराना सुनिश्चित करेंगे।नवरात्रि, दशहरा, नवरात्रि में नगर के प्रत्येक मोहल्ले में लगने वाले दुर्गा पंडालों, मुख्य सड़को और गलियों में विशेष साफ सफाई कर व्यवस्था को चाक चौबंद किया जाए। आगामी त्यौहारों को देखते सफाई व्यवस्था में लापरवाही बिल्कुल बर्दाश्त नही की जायेगी।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!