vindhya
घटना दुर्घटना

सडक हादसे मे छात्र की मौत, एक घायल

ट्रक में भिड़ा बाईक सवार, घायल
 ब्यूरो, मिर्जापुर( मड़िहान)
मामा के घर जा रहे बाईक सवार युवक की लालपुर गांव के सामने ट्रक में टक्कर होने से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए मड़िहान चिकित्सालय भेजवाया। जानकारी के अनुसार मिर्ज़ापुर कटरा कोतवाली अंतर्गत बेलतर निवासी राकेस कुमार बिंद तीस वर्ष बुधवार को मड़िहान थाना क्षेत्र के लूसा स्थित मामा के घर जा रहा था। सुबह आठ बजे वह लालपुर गांव के सामने पहुँचा था कि असंतुलित होकर ट्रक में भीड़ गया। टक्कर लगते बाईक सवार फिसलकर ट्रक के नीचे चली गयी। उसी समय चालक ट्रक को पीछे करने लगा। ट्रक के नीचे दबने से घायल हो गया।जानकारी होते ही चालक ट्रक लेकर भाग गया। राहगीरों की सूचना पर पहुँची पीआरबी सौ नंबर पुलिस ने घायल को सीएचसी मड़िहान में इलाज के लिए ले गये।गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिलाअस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
कार की टक्कर से स्कूटी सवार छात्र की मौत
 ब्यूरो, मिर्जापुर।
कार की टक्कर से स्कूटी सवार छात्र की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार
अभिषेस विश्वकर्मा 23 निवासी मुक्तापुर अपने भाई राजीव विश्वकर्मा के साथ भदोही जा रहा था। वह उगापुर के पास पहुचा था तभी सामने से आ रही कार से जोरदार टक्कर हो गयी।  जिससे अभिषेस की मौके पर मौत हो गयी और राजीव बाइक से दूर जा गिरा। इस घटना मे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!