क्राइम कोना

हिस्ट्रीशीटर ने चौकी इंचार्ज व होमगार्ड पर किया हमला

ब्यूरो रिपोर्ट, औराई (भदोही)।

थाना क्षेत्र के अहिमनपुर गांव में शनिवार की सुबह एक हिस्ट्रीशीटर और उसके परिजनों ने खमरिया चौकी प्रभारी आलोक श्रीवास्तव और होमगार्ड रमेश कुमार पर हमला कर दिया। आरोपितों ने ईंट-पत्थर चलाए, जिससे एसआई व होमगार्ड जख्मी हो गए। चौकी प्रभारी हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गए थे। मौके पर प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय और यूपी-100 की टीम पहुंच गई। इससे पहले आरोपित और परिजन फरार हो गए। इस मामले में छह अज्ञात समेत नौ लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

अहिमनपुर निवासी संतोष औराई थाने का हिस्ट्रीशीटर है। संतोष काफी मनबढ़ किस्म का है। शनिवार की सुबह संतोष पड़ोस के किसी व्यक्ति से मारपीट कर रहा था। इस बीच, किसी ने इसकी सूचना खमरिया चौकी प्रभारी आलोक श्रीवास्तव को दी। चौकी प्रभारी अपने साथ होमगार्ड रमेश कुमार को लेकर मौके पर पहुंच गए। चौकी प्रभारी ने संतोष को पकड़ लिया और ले जाने लगे। इससे आक्रोशित होकर संतोष के परिजनों ने ईंट-पत्थर से चौकी प्रभारी और होमगार्ड पर हमला कर दिया। इससे चौकी प्रभारी और होमगार्ड जख्मी हो गए। 

इस दौरान मौका पाकर परिजनों ने जबरदस्ती संतोष को छुड़ा लिया। तत्काल मौके प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय और यूपी-100 की टीम पहुंच गई, लेकिन इससे पहले ही संतोष और उसके परिजन फरार हो गए। जख्मी चौकी प्रभारी व होमगार्ड का उपचार औराई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कराया गया। चौकी प्रभारी की तहरीर पर संतोष, उसके भाई व मां समेत नौ लोगों पर केस दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय ने बताया कि आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। उधर, पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने कहा कि मामला गम्भीर है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करके कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  
 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!