घटना दुर्घटना

स्कूल बस ने ली ग्राम प्रधान की जान

ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर(मडिहान)।

क्षेत्र के तिसुही स्थित जेएसजीएस पब्लिक स्कूल की तेज रफ्तार बस ने शुक्रवार को दोपहर बाद बाईक सवार एक ग्राम प्रधान को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही ग्राम प्रधान की मौत हो गई। मौके पर काफी तादात मे अन्य गांव के प्रधान पहुच गये और आक्रोश व्यक्त करते हुए जाम लगाने का भी प्रयास किया। लेकिन मौके पर पहुची पुलिस ने समझा बुझाकर शान्त किया और प्रधान के शव को थाने लाई और पोस्टमार्टम की कार्रवाई मे जुट गई।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मडिहान थाना और पटेहरा ब्लाक के सेमरा बरहो ग्राम प्रधान राम आसरे बडोल उम्र 35 वर्ष पुत्र भगावन अपनी बाईक संख्या यूपी 63/8512 से किसी काम से भवानी पुर जारहे थे। वह अभी कुछ ही दूर बढे थे कि विपरीत दिशा से आ रहे यूपी 63 टी 0268 ने उनकी बाईक मे जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियो ने तुरंत पुलिस को सूचना देते हुए 108 नंबर एम्बुलेंस से मडिहान सीएचसी लाये जहा चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले मे प्रधान के पिता भगावन ने मडिहान पुलिस को तहरीर दी है।
घटना के बाद कई गांवो के प्रधान भी मौके पर पहुच गये और जाम लगाने लगे जिन्हे समझा बुझाकर पुलिस ने रोका और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए तैयारी मे जुट गई।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!