घटना दुर्घटना

कार के धक्के से बाईक सवार घायल, तो ट्रेन से कटकर वृद्ध की हुई मौत

कार के धक्के से बाईक सवार गंभीर, ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत 
ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर।

जनपद मीरजापुर पीआरवी 1075 थाना विन्ध्याचल अन्तर्गत बुधवार को कालर सतीश कुमार ने बताया कि देवरी के पास एक्सीडेन्ट हो गया है। इस सूचना पर पीआरवी तत्काल मौके पर पहुची तो पता चला कि एक मोटरसाइकिल  व चार पहिया वाहन में एक्सीडेन्ट हो गया था। तथा मौके से चार पहिया वाहन फरार हो गयी थी। 

इस पर पीआरवी कर्मियों द्वारा एम्बुलेन्स को बुलानें का प्रयास किया गया लेकिन वह नही आयी तो पीआरवी कर्मियों ने उक्त घायल व्यक्ति केा अपनी पीआरवी में लादकर अस्पताल पहुचाया गया एवं उसके परिजनों को सूचित किया गया। घायल राकेश यादव पुत्र कमला यादव निवासी राउदपुर जनपद चन्दौली का निवासी है। घायल व्यक्ति के वाहन को सुरक्षार्थ स्थानीय पुलिस चौकी केा सुपुर्द किया गया है।

ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत 
ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर। चुनार कोतवाली अंतर्गत जमुई स्थित पेटोल पम्प के सामने से गुजर रही रेलवे लाइन पर कटकर वृद्ध की मंगलवार को रात मे किसी समय मौत हो गई। जानकारी के अनुसार चुनार कोतवाली के चौकियां गांव निवासी 70  वर्षीय वृद्ध परमेश्वर तिवारी किसी काम से मंगलवार को सायं जमुई आया हुआ था। संदिग्ध हालात मे वह देर रात मे वह किसी ट्रेन की चपेट मे आ गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बुधवार को सुबह शव की पहचान और जानकारी होने पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुचे। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!