खास चुनाव चर्चा

किराये के मकान मे रह रहे तन्हा इंसान को बनाया प्रत्याशी 

0 मुहल्ले के लोग जमकर निभा रहे साथ, पोस्टर पंपलेट भी चंदे से छपवा रहे
ब्यूरो रिपोर्ट, मिरजापुर।

एक राजनीतिक दल के टिकट वितरण कमेटी ने इस बार किराये के मकान मे रहने वाले तन्हा इंसान को सभासद पद का उम्मीदवार बनाकर पूरे मुहल्ले के सामने एक मिशाल कायम की है। इस तन्हा व्यक्ति को टिकट देने के पीछे राज उक्त राजनीतिक दल की मंशा क्या है। यह तो नही मालूम, पर इतना जरूर है कि उक्त व्यक्ति के साथ मुहल्ले के तमाम लडके जमकर साथ निभा रहे है और तो और आपस मे चंदा करके पोस्टर पंपलेट छपवाने की बात कही जा रही है।
जी हा, हम बात कर रहे है नगरपालिका के बाग कुन्जनगिर वार्ड के प्रत्याशी बाबा गुप्ता की। जिनका बल्ली का अड्डा मुहल्ले मे किसी जमाने मे पुश्तैनी मकान था, लेकिन आज नही है। वह खुद इसी मुहल्ले के आकाश प्रताप सिंह नामक व्यक्ति के खंडहर से मकान मे किरायेदार के रूप मे रहता हुआ बताया गया है। बबलू से बातचीत के दौरान उसने बताया कि वह पढा लिखा तो नही लेकिन साक्षार जरूर है। उसके माता-पिता नही है। एक मात्र बहन थी जिसकी शादी हो चुकी है और वह वर्तमान मे अपने ससुराल मे ही रहा करती है।
बबलू के इस मासूमियत का असर यह है कि बल्ली का अड्डा मुहल्ले के तमाम नौजवानो की संवेदना उसके साथ है और वे सभी ने सिर्फ जमकर साथ निभा रहे है, बल्कि चुनाव प्रचार सामग्री तक चंदे से तैयार करा रहे है। उसके साथ मुहल्ले के चंदन कसेरा, संजय सोनकर, अब्दुल कयूम, साजिद अंसारी, विशाल जायसवाल, संजय जायसवाल, ननकू यादव, आबिद, हसनैन, काविस,  इकराम अंसारी आदि लगे है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!