घटना दुर्घटना

दो अलग अलग दुर्घटनाओ में चार ट्रक आपस मे भिड़े, एक घायल

ब्यू्रो रिपोर्ट, मिर्जापुर (अहरौरा)।

स्थानीय थाना क्षेत्र के वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर चुनार चौराहे के पास दो अलग अलग घटना में चार ट्रक आपस मे भीड़ गये जिसमे एक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनो घटना महज सौ मीटर की दूरी पर घटी।पुलिस मौके पर पहुँच कर घायल व्यक्ति मनोज कुमार पुत्र श्री राजभर निवासी दीनापुर थाना सारनाथ वाराणसी को अहरौरा सीएचसी ले आयी जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने वाराणसी के लिये रिफर कर दिया।
वही दो अलग अलग जगह पर ट्रको के लड़ने से वाराणसी शक्तिनगर मार्ग बाधित हो गया।अहरौरा एस ओ प्रवीण कुमार सिंह व उनकी टीम ने लगे जाम को छुड़वाने हेतु क्रेन मगा रोड पर खड़ी ट्रक को किनारे करा जाम खुलवाया।वही दूसरे ट्रक का ड्राइवर साइड का पूरा हिस्सा चुनार मोड़ पर बने पुलिया में चला गया था जिसके लिये वहाँ मौजूद पुलिस कर्मि हटाने का प्रयास किरान कि मदद से करते रहे।जिसके चलते अहरौरा जमुई मार्ग भी बाधित रहा।
इस घटना से सौ मीटर की दूरी पर लड़ी दो और ट्रको को ड्राइवरों ने पुलिस की मदद से जग लगाकर उसे भी किनारे कराया।ये दोनों ट्रक जाम लगे होने के कारण पार्किंग के चक्कर मे साइड से सट गये थे जिसे घटना के कुछ घण्टे बाद ही हटा दिया गया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!