घटना दुर्घटना

फासी पर लटकता मिला युवक का शव, सनसनी

संदिग्ध हाल मे फासी पर लटकता मिला युवक का शव
 ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर। 
              जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के लहंगपुर चौकी अन्तर्गत मझियार गांव में संदिग्ध परीस्थितियों में रविन्द्र पाल पुत्र मखोली पाल उम्र 21 वर्ष का शव घर से कुछ दूर स्थित पीपल के पेड से फांसी पर लटकता मिला। इसकी जानकारी होते ही गाव मे सनसनी फैल गई।  जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिरा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को सुबह घर से निकले युवक रवींद्र पाल लगभग  1.15 बजे दोपहर घर से 100 मीटर दूर गांव के ही पीपल के पेड़ में रस्सी से लटकता मिला। माना जा रहा परिजनो से किसी बात से क्षुब्ध होकर अपने  इहलीला समाप्त कर लिया।  जानकारी होने पर लहंगपुर चौकी इंचार्ज मनोज राय मौके पर पहुंच कर लाश को उतरवाकर अपने कब्जे में लिया। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
शौचालय निर्माण को लेकर विवाद मे मारपीट
        शौचालय निर्माण को लेकर दो पक्षो मे आपसी विवाद और मारपीट हो गयी। यूपी 100 ने पहुचकर बीच बचाव करते हुए दोनो को आवश्यक कार्रवाई के लिए थाने को सुपुर्द कर दिया गया। जानकारी के अनुसार
थाना लालगंज अन्तर्र्गत कालर ऊषा देवी ने पुलिस को बताया कि ग्राम सेमरीकला में मेरा पड़ोसी मुझसे मारपीट कर रहा हैै।  इस सूचना पर पीआरवी 1099 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि विपक्षी कालर को गाली दे रहा था एवं मारनें का प्रयास कर रहा था। जानकारी किया गया तो पता चला कि कालर के घर के बगल में विपक्षी मिठार्इलाल शर्मा पुत्र शिवजर निवासी सेमरीकला थाना लालगंज शौचालय का निर्माण कार्य करा रहा था।  इसी बात को लेकर कालर व विपक्षी के बीच आपस में मारपीट हो गयी थी। इस पर पीआरवी कर्मियों द्वारा विपक्षी को मौके पर ही पकड़कर आवश्यक कार्यवाही हेतु स्थानीय थानें केा सुपुर्द किया गया।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!