सत्ता का गलियारा

मिर्जापुर नगरपालिका के नवनिर्वाचित चेयरमैन मनोज जायसवाल ने समारोहपूर्वक उपस्थित सभासदो संग ली शपथ

0 बोले: केन्द्र प्रदेश मे आपकी सरकार, भरपूर बजट लाकर करेंगे नगर का चतुर्दिक विकास
0 जमकर हुई आतिशबाजी, कार्यकर्ताओ ने की नारेबाजी
भास्कर ब्यूरो, मिर्जापुर।

नगर के घंटाघर स्थित मैदान में मंगलवार को नवनिर्वाचित नगरपालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने शपथ ग्रहण किया। जिलाधिकारी बिमल कुमार दूबे ने सबसे पहले नगरपालिका अध्यक्ष श्री जायसवाल को शपथ दिलाया। ततपश्चात उपस्थित सभासदों को शपथ दिलाया। जैसे ही श्री जायसवाल ने शपथ ग्रहण करना प्रारंभ किया कि नपा गेट के बाहर कार्यकर्ताओं ने जबर्दस्त आतिशबाजी प्रांरंभ कर दिया। लगभग पंद्रह मिनट तक आतिशबाजी की गूंज और उसका धूंआ ही नजर आता रहा। इधर कार्यकर्ता उत्साह से लबरेज होकर नारेबाजी करते नजर आये।

इस दौरान अपने प्रथम उदबोधन में श्री जायसवाल ने कहाकि आज मिर्जापुर नगरवासियों का परम सौभाग्य है जो केन्द्र, प्रदेश के साथ साथ नगर में भाजपा का कमल खिला है। ऐसे परिवेश में नगरपालिका का समुचित विकास कर नगरवासियों को उम्दा सुविधा और सेवा मुहैया कराने का काम करेंगे। कहाकि शिवपुर से लेकर कचहरी घाट तक गंगा कटान की समस्या हो या फिर बिजली, पानी, सडक, जैसी बुनियादी सुविधा। सभी के लिए कृतसंकल्पित हूं और प्रदेश सरकार से बजट लाकर नगर को आदर्श और सर्व सुविधा संपन्न नगर पालिका बनाने का काम करेंगे। बताया कि बुधवार को सीएम योगी जी के साथ बैठक भी आयोजित है। 

इस अवसर पर नगरपालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने मंचस्थ सभी अतिथियों और चेयरमैन मनोज जायसवाल सहित उपस्थित सभासदों को माल्यार्पण करके स्वागत किया और उन्हें बधाई दी।  इस अवसर पर जिले के विधायकगण, सभासदगण एवं भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता पदाधिकारीयों के अलावा आम जनता मौजूद रही। अंत मे आगत अतिथियो के प्रति आभार ग्यापन अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने किया। 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!