क्राइम कोना

शौच के लिए निकले युवक का विद्यालय मे मिला शव, हत्या की आशंका

0 पुलिस डाग स्कवायड टीम के साथ जाच मे जुटी
ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर(पडरी)।

शौच के लिए घर से निकले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में प्राथमिक विद्यालय मे मिलने से पूरे गाव मे सनसनी फैल गयी। जानकारी के अनुसार जिले के पडरी थाना क्षेत्र के पैड़ापुर चौकी अन्तर्गत महेवा गांव के प्राथमिक विद्यालय मे सोमवार को अलसुबह संदिग्ध परिस्थिति मे युवक का शव लोगो न  देखा और उसकी पहचान गाव के हो बलिराम 35 वर्ष पुत्र आशाराम बिन्द के रूप मे की गई।

शपरिजनो ने बताया कि विद्यालय के बगल मे ही उसका मकान है और वह परिवार सहित रहता है। सोमवार को ऊषाकाल मे तीन बजे घर से शौच हेतु निकला था। काफी समय तक वापस घर न आने पर घर के लोग चिंतित हो गए। तब मृतक की पत्नी  चाँदनी देवी सुबह 5 बजे तकरीबन पता लगाने लगी तो मृतक बलिराम का शव स्कूल के पास पड़ा हुआ था और वहां पर उल्टी भी गिरा था। परिजनों के सूचना पर मौके पर पहुँचे पडरी थानाध्यक्ष विश्वज्योति रॉय व एसएसआई धनंजय पांडेय अपने दलबल के साथ पहुँचकर मृतक के परिजनों को रोते विलखते देखते हुये उन लोगों को शांत कराया व मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा।

मृतक पेशे से घर गृहस्थी का कार्य करता था व मृतक को 2 लड़की व 1 लड़का है। घटना की सही जानकारी करने के लिए पुलिस मौके पर डॉग स्कवायड टीम को भी बुलाकर जाँच पड़ताल में जुट गई और अन्य सभी पहलुओं पर भी पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!