क्राइम कोना

हलकी मुठभेड के बाद अन्तर्राज्यीय गांजा तस्कर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

0 एक कुंतल पांच किलोग्राम गांजा, एक रिवाल्वर, कट्टा, दो कारतूस एवं वाहन बरामद
ब्यूरो रिपोर्ट,मिर्जापुर।

मादक द्रव्य पदार्थो के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हलके मुठभेड में अन्तर्राज्यीय तस्कर गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके कब्जे से कई बोरे में भरा हुआ एक कुंतल पांच किलोग्राम गांजा, रिवाल्वर कारतूस सहित एक्सयूवी कार बरामद किया है।

बताया जाता है कि बीती रात क्षेत्राधिकारी सदर के कुशल निर्देशन में पड़री थाना पुलिस एवं अदलहाट थाने की पुलिस हमराहियों संग गश्त पर निकले हुए थे, तभी मुखबिर द्वारा जानकारी मिली थी एक सफेद रंग की बिना नम्बर की कार में कुछ लोग सवार होकर असलहे से फायर करते हुए तेजी से भाग रहे है। जानकारी होने पर पुलिस टीम में परसोधा रेलवे क्रासिंग के पास गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो पुलिस टीम में वाहन को टक्कर मारते हुए गांजा तस्कर भागने लगे, लेकिन पुलिस टीम की तत्परता से वह पुलिस के चंगुल से बच नहीं पाये। पुलिस से बचने के लिए गांजा तस्करों ने पुलिस टीम पर फायर भी कर दिया, लेकिन पुलिस टीम ने बचाव करते हुए सभी को दबोच लिया।

गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों में अर्जुन कुमार पुत्र मुन्नीलाल निवासी टेढ़ा थाना पड़री शेषमणि उर्फ देवराज पटेल पुत्र फुलवारी निवासी भसुंदर मझली थाना मेजा इलाहाबाद विजय पाल पुत्र मानिक चन्द्र निवासी खोसकटा थाना कोराव इलाहाबाद को गिरफ्तार किया गया, जबकि राजेश उर्फ गुड्डू पुत्र त्रिकोली उर्फ पेड़ा जायसवाल थाना पड़री भाग जाने में सफल रहा। गिरफ्तार किये अभियुक्तों के पास से पांच बोरियों में भरा हुए एक कुन्तल पांच किलोग्राम गांजा, एक रिवाल्वर 38 बोर, एक कट्टा 12 बोर व दो कारतूस सहित प्रयोग में किया गया वाहन बरामद किया गया है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!