News

पुलिस चौकी पर पूछताछ के लिए बुलाये गए अधेड़ का शव रेललाइन पर मिला

0 संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत पर मृतक के पुत्र ने लगाया चौकी इंचार्ज पर आरोप
चुनार, मिर्जापुर।

चुनार कोतवाली क्षेत्र के चकगंभीरा पुलिस चौकी अन्तर्गत विश्वनाथ पुरी रेलवे फाटक पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधेड़ का कटा शव मिला और उसकी पहचान धौहा गाँव निवासी कपिलदेव सिंह पुत्र फक्कड़ सिंह (55) वर्ष के रूप में हुई। स्टेशन मास्टर द्वारा परिजनों को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुचें परिजन दंग रह गए
मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए मीरजापुर भेज दिया।
घटना से आश्चर्य चकित मृतक के पुत्र राकेश कुमार सिंह ने बताया कि धौहा गाव निवासी राजेश को गुम होने की तहरीर उनकी पत्नी रीना ने दी थी और उसी के संबंध में पुलिस चौकी इंचार्ज चकगंभीरा सोमवार को प्रातः नौ बजे पकड़ कर ले गए थे काफी देर वापस नही आने पर मेरा छोटा भाई विकास चौकी पर गया और चौकी पर ले आने का कारण पूछा, तो चौकी इंचार्ज द्वारा कुछ भी नही बताया गया और कहा गया कि पुछ ताछ करके छोड दिया जाएगा, लेकिन देर रात्रि तक छोडा नही गया। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन ओपी सिंह व पुलिस उपाधिक्षक अशोक कुमार सिंह, कोतवाल अमित मिश्रा मौके पर पहुँच कर मामले की जानकारी लिए और त्वरित कार्यवाही करते हुए छानबीन व सुरक्षा ब्यवस्था के मद्देनजर अदलहाट, जमालपुर, राजगढ़, कछवा की पुलिस व एसओजी टीम को छानबीन मे लगाया।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गौ तश्करी मे संलिप्त राजेश कुमार सिंह के लापता होने की तहरीर उसकी पत्नी रीना द्वारा पुलिस को 15/6/2024 को दी गई थी। उसी संबंध में मृतक को सोमवार को पूछताछ के लिए चौकी पर बुलाय गया था। मामले की जाच मे पुलिस जुटी हुई है पुलिस उपाधिक्षक से आख्या प्राप्त होने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!