News

केंद्रीय मंत्री ने आवास लाभार्थी के जमीन पर भूमि पूजन विधि विधान से किया
फोटोसहित
अहरौरा, मिर्जापुर। अहरौरा नगर पालिका क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास शहरी के लाभार्थियों में दुर्गा देवी पत्नी रामाश्रय के आवास निर्माण का भूमि पूजन मंगलवार को अनुप्रिया पटेल (केंद्रीय राज्य मंत्री व जनपद सांसद) ने किया। भूमि पूजन पुजारी गणेश दत्त पाण्डेय ने कराया। मौके पर उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार की मंशा है कि प्रत्येक गरीब के पास आवास हो और वह पक्के छत के निचे रहे। इसी के तहत नगर पालिका क्षेत्र के मिश्र पोखरा में केंद्रीय मंत्री ने प्रथम क़िस्त का चयन कर पांच लाभार्थीयों को प्रमाण पत्र वितरित किया।
उन्होंने अनुरोध किया कि जिनके खाते में रुपया आ गया हैं वह अपना आवास निर्माण शुरू करा दें, जिससे समय से पूर्ण हो सके। आवास के लिए लाभार्थी दुर्गा देवी ने सूबे के मुखिया एवं देश के प्रधानमंत्री को आभार जताया।
उसी दौरान केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अहरौरा नगर पालिका क्षेत्र में कुल 1068 में से 395 पात्र को आवास मिला है। और सभी पात्रों के खाते में जल्द ही प्रथम क़िस्त चला जायेगा। और उन्होंने एनडीए सरकार की उपलब्धिया गिनाई। संचालन सभासद कुमार आनंद ने किया।
इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश केशरी, एडीएम शिवप्रसाद शुक्ला, एसडीएम चुनार राजेश वर्मा, अधिशासी अधिकारी अमिता सिंह, डूडा से अनुराग सिंह, अश्वनी सिंह, राहुल, विवेक, धीरज उपाध्याय
सूर्यकेश मौर्य, जगदीश सिंह पटेल, सिद्धार्थ सिंह, रामनाथ सोनकर के साथ सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!