News

सपा के चारो युवा प्रकोष्ठ 31 अगस्त तक चलायेंगे सदस्यता अभियान; लाल टोपी पहनकर भाग लेंगे पदाधिकारी,
सैकड़ो नौजवानों ने ली सपा की सदस्यता

मिर्जापुर। समाजवादी युवजन सभा, समाजवादी लोहिया वाहिनी, समाजवादी छात्र सभा एवं मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड की संयुक्त बैठक को सम्बोधित करते हुये छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष अमर यादव ने कहा 9 अगस्त अगस्त क्रान्ति से 10 सितंबर तक छात्र, नौजवान जागरूकता अभियान जनपद में चलाएगी। इस मौके पर सैकड़ो नौजवानों व छात्रों ने सपा की सदस्यता ग्रहण किया। प्रदेश उपाध्यक्ष अमर यादव ने कहा कार्यक्रम को सफल बनाने में समाजवादी पार्टी के चारों युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष प्रदेश कमेटी के पदाधिकारी को आपस में समन्वय बनाकर काम करने को कहा गया है। श्री यादव ने कहा कि कार्यक्रम को सफल बनाने के साथ ही ज्यादा से ज्यादा युवाओं को समाजवादी पार्टी के विचारधारा को समझाते हुए उन्हें पार्टी से जोड़ने की रणनीति बनाई गई है। कार्यक्रम में जाने वाले सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता टोपी लगाकर ही कार्यक्रम में शामिल होंगे और कार्यक्रम को सफल बनाएंगे। उन्होने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नौजवानों पर भरोसा करते है। संघर्ष का समय आ गया है। युवा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता जल्द ही छात्र संघ की बहाली को लेकर सड़कों पर उतरेंगे।
इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने कहा कि सपा के सदस्यता अभियान कालेजों व बाजारों में चलाने का काम किया जाये। उन्होने कहा कि सपा की सरकार बनने पर छात्र संघ को बहाल कराया जायेगा। कहा कि चारो युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष 9 अगस्त से 10 सितम्बर तक चलने वाले कार्यक्रम की रणनीति बनाने का काम करें और कार्यक्रम को सफल बनायें।
बैठक में लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष कौशिक कन्नौजिया, छात्र सभा जिलाध्यक्ष श्यामअचल यादव, यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष अतीक खान, युवजन सभा महासचिव अहमद नवाज, मुन्नी यादव, सुरेश यादव, दामोदार प्रसाद मौर्य, आदर्श यादव, सर्वेश यादव, रोहत शुक्ला, शशिकान्त पाण्डेय, सूरज यादव, काशीनाथ यादव, हेमंत सिंह, मनीष यादव, देवमणि पाण्डेय, बबलू प्रजापति, विजय विश्वकर्मा, शेखर विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!