अंतर्राष्ट्रीय

डा जगदीश सिंह पटेल को थाईलैंड के पीएम ने शिक्षा व सामाजिक कार्य में स्वर्ण पदक से किया सम्मानित; अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिला भारत गौरव पुरस्कार

0 एशिया समिट 2024 मे बैंकाक मे सम्मानित हुए द्वितीय मालवीय डा जगदीश सिंह पटेल
0 बैंकॉक थाईलैंड मे आयोजित हुआ आइकानिक एचीवर्स काउन्सिल
मिर्जापुर। विन्ध्य भूषण एवं द्वितीय मालवीय नाम से उपाधि ख्यात बुनियादी से लेकर उच्च, तकनीकी और मेडिकल शिक्षा तक की अलख जगाने वाले जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन डा जगदीश सिंह पटेल को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शिक्षा और सामाजिक कार्य की श्रेणी में स्वर्ण पदक के साथ भारत गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। श्री पटेल को आइकानिक एचीवर्स काउन्सिल के सेक्रेट्री डीके रावत की उपस्थिति मे थाईलैंड के प्रधानमंत्री कार्न डब्बरांसी ने इस अंतरराष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित किया।
उल्लेखनीय है कि आइकानिक अचीवर्स काउंसिल (आईएसी) एक पंजीकृत संगठन है, जो सोमवार, 13 अगस्त 2024 को बैंकॉक (थाईलैंड) में “एशिया शिखर सम्मेलन 2024” आयोजित किया गया। परिषद ने भारत में आर्थिक और सामाजिक मोर्चे पर सामाजिक रूप से जिम्मेदार व्यावसायिक अभ्यास और सतत विकास को बढ़ावा देने के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर के पुरस्कार समारोह का आयोजन किया। इसमे सबसे प्रतिष्ठित उपलब्धि हासिल करने वालों, जिन्होंने अपने पेशे में अपने लिए जगह बनाई है, को “स्वर्ण पदक के साथ भारत गौरव पुरस्कार” से सम्मानित किये जये। डा जगदीश सिंह पटेल ने बताया कि यह पुरस्कार कई लोगों को ऐसे रास्ते अपनाने के लिए प्रेरित और प्रेरित करेगा, जो राष्ट्र निर्माण के साथ-साथ मानवता, शांति और सतत विकास के मूल्यों का निर्माण करते हुए व्यक्तिगत विकास की ओर ले जाता है। कहा है कि 13 अगस्त 2024 को होटल हॉलिडे इन, सिलोम, बैंकॉक, थाईलैंड में आयोजित शिखर सम्मेलन में पुरस्कार प्राप्त करने का अवसर प्राप्त हुआ। डा पटेल ने यह सम्मान मिलने पर मिर्जापुर जनपदवासियो, मित्रो एवं संस्थान आइकानिक अचीवर्स काउंसिल (आईएसी) के प्रति आभार जताया है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!