News

डैफोडिल्स के 65 छात्र-छात्राओं का राज्यस्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में हुआ चयन

मिर्जापुर।
जिले में ताइक्वांडो तथा किंग बॉक्सिंग बेल्ट टेस्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें उत्तर प्रदेश ताइक्वांडो की प्रतियोगिता के लिए डैफोडिल्स स्कूल के 65 छात्र छात्राओं का चयन किया गया। मिर्जापुर जनपद के सात खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया, जो डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल के पूर्व छात्र रह चुके हैं।

विद्यालय के यूकेजी क्लास से लेकर 12वीं क्लास तक के छात्र एवं छात्राओं ने अपने-अपने वर्ग तथा बेल्ट के लिए खेल का प्रदर्शन लखनऊ से आए चीफ गेस्ट तथा सिटी मोंटेसरी स्कूल के प्रशिक्षक व लखनऊ सचिव मनोज शर्मा अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी नेशनल नेशनल प्रशिक्षक ब्लैक बेल्ट 4 डान धारक है। राम जी जो इकाई स्कूलों में प्रशिक्षण दे रहे हैं, इनका सहयोग सराहनीय रहा।

जनपद मिर्जापुर डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल लोहिया तालाब के 65 छात्राओं का बेल्ट प्रतियोगिता 26 खिलाड़ियों का सफेद बेल्ट से पीला बेल्ट, 18 खिलाड़ियों को पीला बेल्ट से हरा बेल्ट एवं 11 खिलाड़ियों को हरा से नीला बेल्ट 5 खिलाड़ियों को नीला से लाल बेल्ट और 3 खिलाड़ियों को लाल से काला बेल्ट तथा काला बेल्ट पाने वाले खिलाड़ियों को ग्रैंड मास्टर जिमी आर जिक्तायानी के समक्ष कोच शिप सी ट्रेनिंग के लिए आमंत्रित किया गया है।

इस उपलब्धि पर विद्यालय में हर्ष का माहौल है। विद्यालय के डायरेक्टर अमरदीप सिंह व अपराजिता सिंह ने चयनित छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि इसका श्रेय विद्यालय के शिक्षक व छात्रों की मेहनत पर जाता है। विद्यालय का उद्देश्य छात्रों का सर्वांगीण विकास करना है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!