News

के. एस. पी. ट्रस्ट मीरजापुर के तत्वावधान मे शोक सभा ‘श्रद्धा के पुष्प’ आज

जिला स्तरीय उद्योग बंधु एवं व्यापार बंधु की बैठक 29 को
मिर्जापुर।
उपायुक्त उद्योग जिला उद्योग प्रोत्साहन एवं उद्यमिता विकास केन्द्र वीरेन्द्र कुमार ने एक विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया है कि उद्यमियों की समस्याओं के निदान हेतु जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन की अध्यक्षता में जिलास्तरीय उद्योग बन्धु एवं व्यापार बन्धु की बैठक 29 अगस्त 2024 को अपरान्ह 06:00 बजे कलेक्ट्रेट सभागार, मीरजापुर में आयोजित की जायेगी। समस्त संबंधित अधिकारियों एवं उद्यमियों से अनुरोध है कि ससमय उक्त बैठक में प्रतिभाग करने का कष्ट करें।

मण्डलायुक्त की अध्यक्षता में मण्डलीय समीक्षा बैठक 28 अगस्त को
मिर्जापुर।
शासन के निर्देश के क्रम में मण्डलायुक्त विन्ध्याचल मण्डल डाॅ0 मुथुकुमार स्वामी बी0 की अध्यक्षता में दिनांक 28 अगस्त 2024 को आयुक्त कार्यालय के सभाकक्ष में मण्डलीय समीक्षा बैठक की जायेगी। उक्त आशय की जानकारी देते हुये संयुक्त विकास आयुक्त रमेश चन्द्र ने बताया कि उपरोक्त निर्धारित तिथि को पूर्वान्ह 10ः00 से 01ः30 बजे तक विकास प्राथमिकता कार्यक्रमो की समीक्षा की जायेगी, तथा 02ः30 बजे से 04 बजे तक कानून व्यवस्था एवं ट्रैफिक व्यवस्था की समीक्षा एवं 04 बजे से राजस्व विभाग, खनिज विभाग अन्तर्गत संचालित कार्यक्रमो की समीक्षा मण्डलायुक्त द्वारा की जायेगी।

 

के. एस. पी. ट्रस्ट मीरजापुर के तत्वावधान मे शोक सभा ‘श्रद्धा के पुष्प’ आज
मिर्जापुर।
देश के सर्वोच्च सम्मानों में गिने जाने वाले “पद्मश्री” से विभूषित, कई विशिष्ट सम्मानों से अलंकृत, लोकगायकी की उत्कृष्ट विधा “कजरी” की अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त गायिका स्व. अजीता श्रीवास्तव का आकस्मिक निधन केवल संगीत जगत ही नहीं, अपितु पूरे समाज की एक ऐसी अपूर्णनीय क्षति है, जिसकी भरपाई आने वाले दिनों में संभव नहीं है।
शोक सभा दिनांक 28 अगस्त 2024, बुद्धवार को समय सायं 5:30 बजे स्थान श्री चित्रगुप्त मंदिर बरियाघाट मीरजापुर मे होगी। ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष शक्ति श्रीवास्तव ने अनुरोध किया है कि उक्त शोक सभा में सम्मिलित होकर स्व. अजीता श्रीवास्तव को श्रद्धा के पुष्प अर्पित करते हुए अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त करें।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!