News

गंगा किनारे पक्के घाट व गुहराज निषाद पार्क का शीघ्र शुरू होगा निर्माण कार्य: अनुराग सिंह, विधायक चुनार

जितेन्द्र श्रीवास्तव 
चुनार, मिर्जापुर। वंदन योजना के तहत नगर पालिका क्षेत्र अन्तर्गत विधायक अनुराग सिंह ने नगर के टेकौर स्थित शिवाला घाट, बालूघाट पर पक्के घाट व गुहराज निषाद पार्क के निर्माण का कार्य कराएं जाने हेतु नगर विकास मंत्री को पत्र लिखा था। इस पर उन्होंने एक करोड़ चौरानवे लाख अरसठ हजार रुपये से बालूघाट पर पक्के घाट व पार्क का निर्माण कार्य कराएं जाने की स्वीकृति प्रदान कर दिया है।

इसके साथ विधायक ने विधान सभा क्षेत्र में 250 की आबादी वाले गांवों व मजरो के लोगों को सुगम यातायात की सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत कुल 40 गांवों को संपर्क मार्ग से जोडने का प्रस्ताव लोक निर्माण विभाग को जून 2024 में भेजा था। विधायक के प्रस्ताव के क्रम में 40 में से 13 गांवों में पंडित दीन दयाल उपाध्याय योजना अंतर्गत संपर्क मार्ग के निर्माण कार्य की संस्तुति भी मिल चुकी है।

लोक निर्माण विभाग खंड दो द्वारा शीघ्र ही निर्माण कार्य शुरू कराया जाएगा। विधायक अनुराग सिंह ने बताया कि विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत 13 संपर्क मार्ग का निर्माण कार्य चार करोड़ 87 लाख 80 हजार की धनराशि से शीघ्र लोक निर्माण विभाग खंड दो द्वारा शुरू कराया जाएगा।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!