News

भाजपा नेता मनोज जायसवाल ने घंटाघर में लोगो को बनाया भाजपा का प्राथमिक सदस्य; कहा- ऑनलाइन सदस्यता के लिए 8800002024 पर मिस्ड कॉल दे और सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर 8860147147 पर करे संपर्क 

विमलेश अग्रहरि, मीरजापुर।

आलाकमान के निर्देश पर पूरे भारत में चल रहे सदस्यता अभियान के अंतर्गत वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज जायसवाल ने रविवार को नगर के घंटाघर पहुंचकर लोगो को भाजपा का प्राथमिक सदस्य बनाया।

इस अवसर पर श्री जायसवाल ने कहाकि 2024 भाजपा का संगठन वर्ष है, जिसके लिए सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। ऑनलाइन सदस्यता के लिए इस बार सभी को 8800002024 पर मिस्ड कॉल देना है, जिसके बाद मैसेज द्वारा आपका सदस्यता कोड मिलेगा। इसी के साथ एक लिंक आएगा, जिस पर जाकर सभी को डिजिटल फॉर्म भरना होगा। इसको सबमिट करते ही सदस्य का सदस्यता कार्ड बनकर आ जाएगा।

श्री जायसवाल ने बताया कि अभियान का शुभारंभ विगत 2 सितंबर 2024 को प्रधानमंत्री जी को राष्ट्रीय अध्यक्ष जी द्वारा सदस्य बनाकर किया गया है। उत्तर प्रदेश में 3 सितंबर को मुख्यमंत्री प्रदेश अध्यक्ष, उपमुख्यमंत्री द्वय प्रदेश सदस्यता अभियान का शुभारंभ कर चुके है। उन्होने नगरवासियो से अपील किया कि अधिक से अधिक सदस्य बनाकर पार्टी के सदस्यता अभियान को सफल बनाएं। साथ ही सदस्यता अभियान से जुड़े किसी भी प्रश्न या सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर 8860147147 पर संपर्क करें।

इस मौके पर सभासद राधेश्याम गुप्ता, प्रीतम केसरवानी, बाबूराम गुप्ता, शिवांशु सिंह, पूर्व सभासद सतीश सर्राफ, आकाश गुप्ता, संतोष निषाद, पूर्व जिला बचत अधिकारी श्याम लाल यादव, गोविंद निषाद, मोहित निषाद, विनोद चौरसिया, बबलू जायसवाल, विनोद पाण्डेय, रवि गुप्ता, सत्यनारायण केसरी, रूपनारायण अग्रहरि, अंगद डोम, रत्नेश दूबे, रवि यादव, अक्षय विंद आदि लोग मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!