Uncategorized

करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत

0 भैंस का दूध दुहने के बाद घर जा रहा था की विद्युत पोल के खंबे में करेंट आ रहा था
फोटोसहित
अहरौरा, मिर्जापुर।
अहरौरा थाना क्षेत्र के हिनौता ग्राम पंचायत के सियूर गांव में शनिवार की शाम को बिजली के करेंट की चपेट में आने से (29) वर्ष युवक गोविन्द की मौत हो गई घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया।
जानकारी अनुसार सियूर गांव निवासी (29) वर्षीय गोविंद कुमार पुत्र श्यामलाल शाम को भैंस का दूध दुहने के बाद घर मे जा रहा था की विद्युत पोल खंबे में करेंट आ रहा था और जिससे करेंट की चपेट में आ गया और वह वही गिर पड़ा। जब स्वजनों ने देखा तो आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लेकर गए, जहां पर चिकित्सको गोविंद को मृत घोषित कर दिया।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की एक डेढ़ साल की लड़का है जिसकी राबर्ट्सगंज सोनभद्र में हुआ हैं।

 

इनसे मे ….
ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार दो युवक घायल
अहरौरा, मिर्जापुर। वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर स्थित कुदारन चौराहा के पास ट्रक ने साइकिल सवार दो युवकों को टक्कर मार दिया, जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कुदारन चौराहा के पास सोनभद्र से वाराणसी को जा रहे हैं ट्रक ने साइकिल सवार दो युवक को जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहूंची पुलिस ने घायल रविंद्र कुमार पुत्र भूरेलाल (18) वर्ष, अनमोल प्रसाद पुत्र पप्पू (11) वर्ष निवासी खेमईपुर मुजडीह को अहरौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि दोनों युवक घर से पंखा बनवाने के लिए कुदारन आए हुए थे और बनवाकर पंखा घर को जा रहे थे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!