News

सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने टीम का किया गठन, सप्ताह में दो दिन की निरीक्षण का सौंपेंगे रिपोर्ट

मीरजापुर।

नगर की सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने कर, जल एवं अन्य विभागों में कार्यरत अधिकारियो एवं कर्मचारियों के साथ प्रधान कार्यालय पर बैठक की।इस बैठक में नगर के सभी वार्डो में सफाई व्यवस्था को सुधारने के लिए नपाध्यक्ष ने स्वच्छता निगरानी अधिकारियो का गठन किया है, जो प्रत्येक सप्ताह के दो दिन वार्ड में औचक निरीक्षण करेंगे।

कर्मचारियों की उपस्थिति,वार्ड में सफाई व्यवस्था,कूड़े के उठान एवं जनहित कार्यों से सबंधित शिकायतों का निस्तारण करेंगे। इसके साथ ही अपनी साप्ताहिक गोपनीय रिपोर्ट नपाध्यक्ष के सामने प्रस्तुत करेंगे।

इस मौके पर नपाध्यक्ष ने कहा है की नगर की वार्डो की सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए सभी वार्डो में प्रभारियों की नियुक्ति की गई है, जो अपने कार्य के साथ साथ सप्ताह में दो दिन वार्ड की सफाई व्यवस्था सहित अन्य कार्यों का निरीक्षण कर साप्ताहिक रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।

इस मौके पर कर निर्धारण अधिकारी अरविंद यादव, नगर अभियंता विपिन मिश्रा, कर अधीक्षक सरदेंदु सिंह, राजस्व निरीक्षक अनिल जायसवाल, राजित यादव, संजय पटेल, सौरभ कुमार,षलिपिक रवि दुबे, शंकर लाल यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!