News

गंगा में स्नान करते समय युवक डूबा; सूचना के बावजूद आठ घंटे तक नही पहुची पुलिस प्रशासन, ग्रामीणों में आक्रोश रहा ब्याप्त

चुनार, मिर्जापुर। चुनार कोतवाली क्षेत्र के शिल्पी गंगा घाट पर स्नान करते समय गहरे पानी में चले जाने से डूबा युवक लापता हो गया। वाराणसी जनपद के जंसा थाना क्षेत्र के बेसहुपुर भिटकुरी गांव निवासी 21 वर्षीय भानु प्रताप उर्फ छोटू पुत्र विजय कुमार कोतवाली क्षेत्र के शिल्पी गांव में अपने मौसा पीरू राम के घर करीब एक माह से रह रहा था।

बुधवार को सुबह लगभग आठ बजे युवक गंगा घाट की तरफ गया और गंगा स्नान करते समय गहरे पानी में चला गया और डूब गया। घाट पर पानी के अंदर कटान होने के कारण जानकारी नहीं हो पाई और गहरे पानी में समा गया। घाट पर कपड़ा धो रही महिलाओं ने देखा कि एक लड़का पानी में डूब रहा है आवाज लगाई तब तक युवक डूब चुका था।

सूचना पर युवक के रिश्तेदार परिजन मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय दो गोताखोर को बुलाकर 2 घंटे तक तलाश करवाई, परंतु पानी अधिक होने कारण युवक का पता नहीं चल पाया। वही परिजन व रिस्तेदारो ने पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हुए और घटना की जानकारी उच्चाअधिकारी को दिए।

वही पूर्व प्रधान राजपति ठाकरे ने उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि 8 घंटे से डूबे युवक की कोई तलाश नहीं कराया गया। एनडीआरएफ की टीम बुलाकर डूबे युवक की तलाश करवाने कि मांग किया है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!