News

कार के टक्कर से बाइक सवार, चलती ट्रक में घुसा: छात्र की मौत, छात्रा घायल; नीट की तैयारी करने वाले छात्र दोस्तो के साथ लखनिया दरी घूमने जा रहे थे

0 मृतक राहुल घर का इकलौता चिराग था, वाराणसी में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था
अहरौरा, मिर्जापुर। अहरौरा थाना क्षेत्र के पट्टीकला स्थित दुर्गा जी मन्दिर के सामने हाइवे पर तेज रफ्तार कार के धक्के से बाइक सवार चलती ट्रक में पीछे से घुस गया और बाइक पर बैठे छात्र-छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना मे छात्र की मौत हो गयी, जबकि साथी छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गयी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर वाराणसी बीएचयू लंका के पास विद्यापीठ कोचिंग में नीट कोचिंग में तैयारी करने वाले चार छात्र छात्राएं लखनिया दरी पिकनिक मनाने जा रहे थे। बताया जाता है कि अहरौरा थाना क्षेत्र के वाराणसी- शक्तिनगर मार्ग पर स्थित तेज रफ्तार कार ने पीछे से बाइक सवार छात्रों को टक्कर मार दिया और बाइक अनियंत्रित होकर चलती ट्रक ने घुस गया, जिससे बाइक पर बैठे राहुल वर्मा पुत्र उमेश कुमार वर्मा (18) वर्ष निवासी गांव हिल्सा थाना हिल्सा जनपद नालंदा बिहार और पीछे बैठी ऋचा ज्योति पुत्री अवधेश कुमार (18) वर्ष निवासी कमच्छा थाना भेलूपुर वाराणसी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भिजवाया, जहां पर चिकित्सकों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया और घायल ऋचा को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।
वही दूसरी बाइक पर सवार मृतक के मित्र यश त्रिपाठी पुत्र पीयूष त्रिपाठी (20) वर्ष निवासी हरुआ वाराणसी, अंजली पुत्री अनिल कुमार (18) वर्ष निवासी नेपाल को हल्की चोट आने के वजह से सुरक्षित घर भेज दिया गया। पुलिस राहुल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चुनार भेज दिया। इस दौरान पुलिस क्षतिग्रस्त बाइक को थाने ले आई और आगे की कार्यवाही में जुट गए। इस घटना के संदर्भ में नगर चौकी प्रभारी इंदुभूषण मिश्रा ने बताया कि मृतक अपने परिवार का इकलौता पुत्र था ये चारों छात्राएं वाराणसी बीएचयू लंका के पास नीट की तैयारी करते हैं।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!