News

मिर्जापुर के इंजीनियर विवेक बरनवाल ने बनाए 1400 भाजपा सदस्य; 2 सितंबर को 1 सदस्य बनाया और 23 सितंबर को 1400 किया पार

मिर्जापुर।
भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान 2024 के अंतर्गत 2 सितंबर से लेकर के 23 सितंबर तक भारतीय जनता पार्टी मीरजापुर के कार्यकर्ता ई० विवेक बरनवाल ने 1400 सदस्य बनाए हैं। पार्टी के राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व विशेष रूप से काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल के‌ मार्गदर्शन एवं कुशल नेतृत्व में‌ सदस्यता अभियान में‌ सक्रियता से प्रतिभाग करते हुए ई० विवेक बरनवाल ने‌ 2 सितंबर 2024 से 1 सदस्य बनाने की शुरुआत करते हुए 23 सितंबर 2024 को‌ 1400 लोगों को भारतीय जनता पार्टी की‌ सदस्यता ग्रहण कराई।

ई० विवेक बरनवाल ने बताया कि जब लोगों को सदस्यता ग्रहण कराने के लिए घर-घर एवं लोगों के कार्य स्थल पर संपर्क किया गया, तो सभी जाति और धर्म के लोग खुले मन से पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं एवं सभी लोगों ने इस बात की सराहना की कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के अवधारणा से जो भी जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की गई हैं, वह सभी भारतवासियों को बिना धर्म और जाति देखकर दिया जा रहा है। साथ ही साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी केंद्र के द्वारा जो योजनाएं लागू की गई है, उसे तो जमीनी स्तर पर अच्छे से पहुंचा जा रहे है एवं उनके द्वारा जो कानून व्यवस्था पूरे उत्तर प्रदेश में बनाई गई है, उससे हर वर्ग बहुत  ही संतुष्ट है।
इंजीनियर बरनवाल ने बताया कि 25 सितंबर 2024 को भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जन्म जयंती पर विशेष सदस्यता पर्व का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें हर बूथ पर एक कार्यकर्ता को कम से कम 100 सदस्य बनना ही है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!