News

राहुल गांधी की भाषा से लग रहा है कि वो विदेशी हो गये हैं: राम कुमार विश्वकर्मा
0 अमेरिका यात्रा के दौरान आरक्षण पर कथित टिप्पणी के खिलाफ फूंका राहुल का पुतला
मिर्जापुर।
गुरुवार, 26 सितंबर को भाजपा ओबीसी मोर्चा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा के दौरान आरक्षण पर कथित टिप्पणी के खिलाफ बरौधा कचार में पं0 रामचन्द्र शुक्ल तिराहा पर पुतला फूंका और माफी मांगने की मांग करते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राम कुमार विश्वकर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिला कार्यालय से जुलूस निकालकर पं0 रामचन्द्र शुक्ल तिराहे तक जमकर नारेबाजी किया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी जब भी विदेश जाते हैं भारत के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं।
पिछड़ा मोर्चा जिलाध्यक्ष रामकुमार विश्वकर्मा ने राहुल गांधी से माफी की मांग किया और कहाकि केंद्र में 27 ओबीसी सांसदों को मंत्री पद दिया गया है, जबकि उ0प्र0 सरकार में 22 ओबीसी समाज के नेताओं को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। विश्वकर्मा ने कहा कि राहुल गांधी विदेश में भारत विरोधी बयान दे रहे हैं। उनकी भाषा से लग रहा है कि वो विदेशी हो गये हैं। कांग्रेस की सरकार ने अपने कार्यकाल में कभी भी ओबीसी समाज के हित में काम नहीं किया है। भाजपा की केंद्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की योगीसरकार ने ओबीसी समाज के लिए आयुष्मान कार्ड, आवास योजना, उज्ज्वला योजना मेंअधिकतम लाभ ओबीसी समाज को दिया है।             कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला महामंत्री दिनेश वर्मा, पिछड़ा मोर्चा के जिला महामंत्री सियाराम बिन्द, संजय गुप्ता, उपाध्यक्ष कमलेश यादव, विद्या शंकर मौर्य, फूलगेन पटेल, विपिन बिहारी बिन्द, जिलामंत्री कमलेश मौर्य, रोहित चौरसिया, सुरेन्द्र पाल, शिवम गुप्ता, रवि शंकर बिन्द, नीरज गुप्ता, गुलाब प्रजापति, विकास मौर्य, बसंत लालगुप्ता, शिवभजन मौर्य एवं धर्मराज विश्वकर्मा, विजय पाल के साथ – साथ अन्य कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!