News

रेलवे ट्रैक पर पत्थर रखने वाले बाल अपचारी को आरपीएफ ने किया निरूद्ध

मिर्जापुर।

आज दिनांक 28.09.24 को गेट मैन नितेश कुमार प्रजापति 7B/MZP (सबरी फाटक) ने मेमो के माध्यम से सूचना दिया कि कोई व्यक्ति ट्रैक पर बार बार पत्थर रख रहा है। ऐसा दो तीन बार हो चुका है। सूचना पर तुरंत में निरीक्षक दिनेश कुमार सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार हमराह कांस्टेबल राजन पांडे व जीआरपी स्टाफ गेट पर पहुंच कर गेटमैन से पूछ ताछ कर डिजिटल साक्ष्य एकत्र किए तो जानकारी हुई कि एक 14 वर्षीय बच्चे द्वारा ट्रैक पर पत्थर रखा गया था। तुरंत उक्त नाबालिक की तलाश कर बाल अपचारी को निरूद्ध कर पूछ ताछ की गई तो बताया कि मेने ऐसा वीडियो में होते देखा है कि ट्रेन से पत्थर टकरा कर चुरा हो जाता है। इसलिए में देखना चाहता था कि पत्थर से ट्रेन टकराने पर क्या होता है। पत्थर रखने के बाद गेट मैन जब झंडी दिखाने बाहर आता तो पत्थर को हटा देता था। इस वजह से दो तीन बार रखा और जब वर्दी वाले वहां आ गए तो चुपचाप घर चला गया।
उपरोक्त बाल अपचारी को उसके पिता निवासी भैइसहिया टोला जयसवाल कॉलोनी थाना कटरा कोतवाली जनपद मिर्जापुर के समक्ष अपना अपराध कबूल करने पर सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार के द्वारा समय 16:15 पर उसके अभिभावक के समक्ष संरक्षण में लेते हुए रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट मिर्जापुर पर आकर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

 

तेज रफ्तार बोलेरों के धक्के से बाइक को सवार दो घायल
अहरौरा, मिर्जापुर। अहरौरा थाना क्षेत्र के बिंदपुरवा गैस एंजेसी के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।
जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह घाटमपुर निवासी समीना बेगम पुत्री मकोई (30) वर्ष, और मदारपुर निवासी दिलीप कुमार पुत्र लल्लन राजभर (35) वर्ष एक बाइक पर सवार होकर किसी कार्यवश अहरौरा जा रहा था कि सोनभद्र के तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने धक्का मार दिया और बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों के
सूचना पर पहूंची पुलिस ने घायलों को भिजवाया इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अहरौरा, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए समीना बेगम को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया और दिलीप कुमार को हल्की चोट आने से सुरक्षित घर भेज दिया गया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!