News

सपा प्रदेश सचिव नियुक्त रामराज पटेल के प्रथम आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

नरायनपुर, मीरजापुर।

चुनार क्षेत्र के समाजवादी नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य डा0 रामराज पटेल को पार्टी के प्रति वफादारी और निरंतर जनता की सेवा का प्रतिफल समाजवादी पार्टी के मुखिया ने उन्हें प्रदेश सचिव नियुक्त करके दिया। इससे चुनार क्षेत्र की जनता में काफी हर्ष का माहौल देखा गया।

प्रदेश सचिव के रूप में रविवार को अपरान्ह चार बजे डा0 रामराज पटेल का नारायनपुर क्षेत्र में प्रथम आगमन हुआ। नारायनपुर तिराहा पटेल प्रतिमा के पास प्रदेश सचिव का पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं और क्षेत्र के नागरिकों द्वारा पुष्पहार पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। लोगों ने उन्हें मीठा खिलाकर प्रदेश सचिव का पदभार ग्रहण करने हेतु मुबारकबाद और ढेरों सारी बधाइयां दी।

रामराज पटेल ने सर्वप्रथम पटेल जी की प्रतिमा को माल्यार्पण किया। तत्पश्चात क्षेत्र की जनता का आभार प्रकट किए और क्षेत्र की जनता का सेवा करने एवं निरंतर उनकी समासाओं के लिए संघर्ष करने के लिए अपनी कटिबद्धता जाहिर किए।

इस दौरान नारायनपुर बाजार का भ्रमण कर लगातार लोगों से मिलते और बातचीत करते रहे। इस मौके पर राजेश निषाद, लालमन यादव, निहालू खां, पवन श्रीवास्तव, रमेश स्वामी, प्रमोद यादव, रामाशीष उर्फ गूंगई प्रधान, पकज पटेल, तूफानी यादव, राजकुमार यादव, सत्यप्रकाश सिंह, इंद्रबहादुर सिंह सुधांशु पटेल आदि उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!