News

आभा फाउंडेशन की संस्थापक आभा सिंह की प्रथम पुण्यतिथि पर वृद्धाश्रम में भंडारे का आयोजन

0 आभा सिंह की सांसारिक अनुपस्थिति दुखद, स्मृतियों को सहेजने के लिए आभा फाउंडेशन लगातार रचनात्मक कार्य कर रहा: अमित श्रीनेत
मिर्जापुर।

आभा फाउंडेशन की संस्थापक स्व. आभा सिंह की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर नगर के विन्ध्याचल पटेंगरा नाला स्थित वृद्धजन आश्रम में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, जिसमे सभी ने दो मिनट का मौन रखकर संस्थापक आभा सिंह को श्रद्धांजलि दी गयी। इस मौके पर उपस्थित वृद्धजनों को आभा फाउंडेशन की तरफ से भंडारे मे भोजन करवाया गया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में सभी वृद्धजनों ने आभा फाउंडेशन की संस्थापक स्व. आभा सिंह के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। फाउंडेशन के सचिव अमित श्रीनेत ने कहा की आज ही के दिन आभा फाउंडेशन की संस्थापक आभा सिंह अपने भौतिक शरीर को छोड़कर पर देवलोक गमन कर गई थीं। उनकी सांसारिक अनुपस्थिति दुखद तो है, पर उनकी स्मृतियों को सहेजने के लिए आभा फाउंडेशन लगातार रचनात्मक कार्य कर रहा है और और गरीबों दीन-दुखियों की सेवा के लिए कृत संकल्पित है।

इसी क्रम में शनिवार को उनकी प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर वृद्ध आश्रम में माताओं व पुरुष वृद्धजन के बीच में फाउंडेशन द्वारा भोजन बनवाकर भंडारा करवाया गया, जिसमे सभी वृद्धजन ने प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री गौरव ऊमर एवं अन्वी फ़ाउंडेशन के अध्यक्ष विवेक सिंह राजपूत ने कहाकि निश्चित तौर पर नर सेवा ही नारायण है।

संस्थापक की पुण्यतिथि पर अपने वृद्धजन के बीच पहुचकर एक अलग ही अनुभूति रही। इस मौके पर वृद्धाश्रम के मैनेजर संजय कुमार, आश्वी श्रीनेत, पवन मालवीय, सुनील सिंह, हेमंत सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!