News

भदोही में कार रोककर बदमाशों ने प्रधानाचार्य पर धुंआधार फायरिंग कर उतारा मौत की घाट

भदोही।

भदोही कोतवाली के पास बसवानपुर गांव में बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई।     बदमाशों ने एक के बाद एक दस गोलियां मारकर प्रिंसिपल के पूरे शरीर को छलनी कर दिया।    भदोही कोतवाली के अमिलौरी निवासी प्रधानाचार्य घर से निकलकर अपने भदोही के नेशनल इंटर कॉलेज जा रहे थे। बता दे कि भाजपा काशी प्रांत के मंत्री आशीष सिंह बघेल इसी इंटर कॉलेज के प्रबंधक हैं।

भदोही कोतवली के पास अमिलौरी गांव निवासी योगेन्द्र बहादुर सिंह (56) भदोही स्थित इन्द्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य हैं। हर दिन की भांति सोमवार की सुबह अपने चालक संतोष सिंह के साथ कॉलेज के लिए निकले थे। चालक संतोष बीते 20 सालों से उनके साथ ही है।

बताया जा रहा है कि अभी वे अपने घर से 700 से 800 मीटर की दूरी पर बसवानपुर के पास पहुंचे ही थे कि इस बीच, बाइक पर सवार दो युवक हाथ में मोबाइल लिए सामने से आते दिखाई दिए। दोनों उनकी कार को हाथ देकर रोका और कार का शीशा खोलकर उन्हें मोबाइल लेने की बात कही।

बताते है कि इसके बाद प्रधानाचार्य ने जैसे ही कार का शीशा खोला दोनों बदमाशों ने एक के बाद एक दस गोलियां उनके सीने में उतार दी। इसके बाद आखिरी गोली कार के पहिए में मारकर फरार हो गए। जिससे कि प्रधानाचार्य को तत्काल अस्पताल पहुंचाया न जा सके। गोलियों से छलनी होने के बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इधर पुलिस को इसकी जानकारी होते ही हड़कंप मच गया।

   पुलिस अधीक्षक डॉ. मीनाक्षी कात्यायन, एएसपी डॉ. तेजबीर सिंह समेत बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई। उनके शव को भदोही के महाराजा बलवंत सिंह अस्पताल में रखा गया है, जहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ है। पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!