News

जीबीएएमएस परिसर में दीपोत्सव का आयोजन; डायरेक्टर डॉ. ज़ीशान अमीर ने कहा दीपावली पर हम नकारात्मकता को सकारात्मकता से प्रतिस्थापित कर देश को कर सकते हैं मजबूत 

मिर्जापुर।
नकारात्मकता पर सकारात्मकता का त्योहार- दीपावली के उपलक्ष्य में बुधवार, 23 अक्टूबर को जीबीएएमएस परिसर में “दीपोत्सव” कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पांच अलग-अलग प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं, जिनमें बीबीए और एमबीए के विद्यार्थियों ने भरपूर भागीदारी की। दिवाली कार्ड मेकिंग, पूजा थाली सजावट, दिया सजावट, मिष्ठान प्रस्तुति और रंगोली बनाने की प्रतियोगिता आयोजित की गई। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन और अतिथियों के स्वागत से हुई। राजश्री मिश्रा द्वारा एक नृत्य और बीबीए छात्रों द्वारा एक रामायण आधारित नाटक प्रस्तुत किया गया।
निर्णायकगण वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ती श्रीमती संगीता अग्रवाल, श्रीमती मधु गुप्ता, डॉ. रंजना जयसवाल ने छात्रों की रचनात्मकता की प्रशंसा करते हुए दीपावली की और उज्जवल भविष्य की शुभकामना दी। डायरेक्टर डॉ. ज़ीशान अमीर ने कहा कि दीपावली एक राष्ट्रीय पर्व है, जिसमें हम अपनी नकारात्मकता को सकारात्मकता से प्रतिस्थापित कर देश को मजबूत कर सकते हैं। तत्पश्चात प्रोफेसर अपूर्व पांडेय ने पुरस्कार वितरण की घोषणा की। एंकरिंग बीबीए पंचम सेमेस्टर की कुमारी जाहन्वी तिवारी एवं यशश्वी चौरसिया के द्वारा किया गया। विभिन्न श्रेणियों के विजेताओं में प्रियांशु शुक्ला, शिवांगी सिंह, त्विशा सिंह, श्रुति जयसवाल, दिव्या सिंह, प्राची गुप्ता, श्रेयांश सोनी, अश्विनी पांडे, राजश्री मिश्रा, स्वाति सिंह, सैफे इलाही और गीतांजलि मौर्य को पुरस्कार प्रदान किया गया। पुरस्कार वितरण के पश्चात धन्यवाद ज्ञापन सहायक प्रोफेसर सर्वेश कुमार सर के द्वारा दिया गया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!