News

[23/10, 17:59] Vimlesh Agrahari: मिशन शक्ति फेज़ 05 के तहत एक पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन
फोटोसहित
मिर्जापुर। नगर के भरुहना स्थित महाविद्यालय में बुधवार को मिशन शक्ति फेज़ 05 के तहत एक पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें छात्राओं ने अपनी अपनी कल्पना और अनुभव के आधार पर मनमोहक पोस्टर्स बनाए। प्रतियोगिता का आयोजन महाविद्यालय की प्राध्यापिका एवं राजनीति विज्ञान की विभागाध्यक्ष डॉ श्रुति त्रिपाठी और वाणिज्य विभाग की प्राध्यापिका श्रीमती अंजू दुबे के निरीक्षण में किया गया।
प्रतियोगिता के दौरान समस्त प्रतिभागियों से उनके पोस्टर निर्माण में जो विषय वस्तु पाई गई, उस पर प्रत्येक प्रतिभागी से महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. प्रवीण कुमार सेठी के द्वारा विस्तार से चर्चा की गई और उस विषय वस्तु का सही अर्थ प्रतिभागियों को समझाया गया।
छात्राओं को किसी भी तरह की परेशानी होने पर सरकार द्वारा प्रदत्त विमेन हेल्पलाइन नम्बर के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी गई।
प्रतियोगिता के परिणाम की घोषणा कुछ दिन के बाद की जायेगी। इस अवसर पर प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करने के लिए महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ अजय सिंह चौहान, डॉ कैलाश नाथ यादव, लाल बहादुर, आकाश आदि उपस्थित रहे।
[23/10, 18:21] Vimlesh Agrahari: मझंवा विस उपचुनाव के लिए प्रत्याशियो ने किया नामांकन
फोटोसहित
मिर्जापुर।
397-मझवां विधानसभा उप निर्वाचन-2024 हेतु बुधवार को प्रत्याशियो ने नामांकन किये। रिटर्निंग आफिसर के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल करने वालो मे निर्दल प्रत्याशी रामविलास बिंद, समाज विकास क्रांति पार्टी की प्रत्याशी राधिका सिंह, इंडियन नेशनल समाज पार्टी की प्रत्याशी प्रिया सिंह, स्वयंवर पाल प्रगतिशील मानव समाज पार्टी एवं निर्दल प्रत्याशी राम लखन शामिल है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!