News

चुनार।स्थानीय थाना क्षेत्र धौहां गांव में मंगलवार की सुबह जमीनी विवाद में हुए मारपीट के मामले में बुधवार को दूसरे पक्ष की ओर से भी चार नामजद लोगों के विरूद्ध कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। चुनार नगर के बहरामगंज निवासी राजकुमार गुप्ता पुत्र मिठाई लाल ने तहरीर दिया कि मंगलवार की सुबह लगभग छह बजे मेरा लड़का प्रजज्वल गुप्ता, भाई संतोष कुमार गुप्ता व मेरा ड्राइवर प्रदीप चौहान धौहां स्थित अपने स्टे की जमीन पर गए थे। जहां धौंहा गांव के ही रामआचल पुत्र विशेषर, निशा पत्नी रामअचल, अजीत पुत्र रवि व रवि पुत्र रामअचल स्टे की जमीन को जोत रहे थे। मना करने पर कहासुनी और गाली गलौज करने लगे। जब हमारे लड़के ने मना किया तो गाली गलौज देते हुए फावड़ा, लाठी, डंडा से मारे पीटे लड़के व साथ गए लोगों ने शोर मचाया तो जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।तहरीर के आधार पर पुलिस ने बीएनएस की धारा 115(2),351(2),352,110 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। कोतवाल रविन्द्र भूषण मौर्य ने बताया कि राजकुमार गुप्ता के तहरीर पर चार लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

सड़क दुर्घटना में 4 वर्षीय बालक सहित चार घायल।

राजगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार को हुई अलग अलग सड़क दुर्घटना में चार वर्षीय बालक सहित चार लोग घायल हो गए। सभी को एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी राजगढ़ में भर्ती कराया गया । जिनमें दो महिलाओं की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर मिर्जापुर रेफर कर दिया ।
थाना क्षेत्र के ददरा पहाड़ी निवासी युवक अपनी माता 45 वर्षीय मालती देवी एवं पत्नी 35 वर्षीय रंजना को लेकर अस्पताल जा रहा था। कुत्ते से टकराकर गिरकर घायल हो गए, सभी को एंबुलेंस से सीएचसी राजगढ़ में भर्ती कराया गया। वहीं दूसरी घटना में जोगिया वरी कटरा कोतवाली मिर्जापुर निवासी 26 वर्षीय रणजीत चार वर्षीय सत्या को लेकर सोनभद्र जा रहे थे। राजगढ़ बाजार में दूसरे बाइक से टकरा कर घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से दोनों घायलों को सीएचसी राजगढ़ में भर्ती कराया गया। जहां पर दोनों महिलाओं की हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर मिर्जापुर रेफर कर दिया गया।
इस संबंध में इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात चिकित्सक डॉ अजीत ने बताया कि दोनों महिलाओं की हालत गंभीर होने पर बेहतर इलाज के लिए उन्हें रेफर कर दिया गया

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!