घटना दुर्घटना

मालगाड़ी से कटकर अग्यात महिला और ट्रक से कुचलकर युवक की मौत 

0 लालगंज मे राष्टीय राजमार्ग पर लोगो ने विरोध मे घंटो लगाये रखा जाम 
ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर/लालगंज। 
       जिले के कटरा और लालगंज थाना क्षेत्र मे अलग अलग स्थान पर दो लोगो की मौत हो गई। कटरा कोतवाली अंतर्गत संगमोहाल रेल्वे क्रासिंग के निकट अग्यात महिला की मालगाड़ी की चपेट मे आने से मौत हो गई तो लालगंज मे ट्रक से कुचलकर युवक की मौत हो गयी। जिसके विरोध मे लोगो ने सड़क जाम कर दिया। पहली घटना के अनुसार बुधवार को सुबह कोई महिला रेल्वे लाईन पार कर रही थी कि  कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र के संगमोहाल रेलवे क्रासिंग के समीप मालगाड़ी की चपेट में आने से अज्ञात महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्ज़े मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दूसरी घटना मे  लालगंज थाना के निकट के ही निवासी युवक को ट्रक ने रौद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए बाजारवासियो ने राजमार्ग सात एक घंटे तक जाम लगाए रखा। दुर्घटना की खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर जाम खुलवाया।
लालगंज बाजार निवासी रतन सोनी 29 बुधवार को किसी काम से बाजार से  वह बापू उपरौध इंटर कालेज के आगे जा रहा था। जैसे ही वह पुलिया  के पास पहुंचाना ही था कि एक ट्रक ने धक्का मारने दिया। वहीं पीछे से आ रही दूसरी ट्रक उसे रौदते हुए आगे बढी। मौके पर उपस्थित  बाजार के लोग जबतक कुछ समझ पाते रतन मर चुका था। उसकी लाश देखकर बाजारवासियो ने सड़क जाम लगा दिया। घटना की खबर पाते ही मौके पर पुलिस पहुँच करके भाग रही ट्रक  को पकड़ लिया। जाम लगाए बाजारवासियो  को समझा बुझाकर करके थानाध्यक्ष पीके यादव ने जाम इस शर्त के साथ खुलवाए कि घटना स्थल पर ब्रेकर बनेगा।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!