क्राइम कोना

युवक ने आत्महत्या का किया प्रयास, बिछडी बालिका मिली

युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास

 ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर।

 थाना विन्ध्याचल अन्तर्गत कालर सूरन ने बताया कि ग्राम बलापुर में मेरे पड़ोस में एक व्यक्ति बार बार फासी लगा कर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा है, इस सूचना पर पीआरवी 1075 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक व्यक्ति जिसका नाम रामू पुत्र लालचंद निवासो बलापुर थाना विन्ध्याचल अपने गले में रस्सी डालकर लटक गया था, पीआरवी द्वारा घर वालो की मदद से रस्सी काटकर नीचे उतारा गया तो बेहोस हो गया था, मामले की जानकारी की गयी तो ज्ञात हुआ कि उक्त व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त था अपनी पत्नी से रोज रोज लड़ार्इ झगड़ा करता रहता था आज भी झगड़ा हुआ था जिससे नाराज होकर फासी लगा कर आत्महत्या करने जा रहा था, परन्तु पीआरवी की तत्परता से बचा लिया गया, पीआरवी द्वारा उक्त व्यक्ति को समझाया गया कि आत्महत्या करना कानूनन अपराध है अगर कोर्इ समस्या आये तो बातचीत करके हल करना चाहिये, तथा उसके परिजनो से बताया गया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त है अगर कुछ उल्टी सीधी बाते करता है तो टालने की कोशिश करे तथा उक्त व्यक्ति पर विशेष ध्यान दे।

vindhya

बिगड़ी बालिका को परिजनो से मिलाया

ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर।

थाना विन्ध्याचल अन्तर्गत कालर सुभाष कुमार गुप्ता ने बताया कि हनुमान मंदिर विन्ध्याचल के पास एक 5-6 वर्ष की लड़की लावारिस दशा मे पड़ी है, और वह बहुत रो रही है, इस सूचना पर पीआरवी 1081 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक लड़की जिसकी उम्र लगभग 5-6 साल की है, वह जमीन पर बैठकर रो रही है । लड़की को पीआरवी कर्मियों द्वारा काफी बहला-फुसलाकर चुप कराया गया एवं उसका पता जाननें की कोशिस की गयी, लेकिन वह कुछ भी नही बता पा रही थी । पीआरवी कर्मी उक्त लड़की केा लेकर आस-पास के लोगों व दुकानदारों से पूछते हुए थानें तक आ गये, तभी उस लड़की के माता-पिता भी लड़की की खोजबीन करते हुए थानें पर पहुच गये । पीआरवी कर्मियों द्वारा उक्त लड़की केा उसके माता-पिता केा सुपुर्द कर दिया गया । अपनी खोर्इ हुर्इ लड़की को पाकर उसके माता-पिता काफी खुश हुए और पीआरवी कर्मियों को धन्यवाद दिया ।

जहा खुरानो ने युवक को बनाया शिकार

 ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर।

थाना जिगना अन्तर्गत कालर प्रदीप ने बताया कि ग्राम राजमनी बघौड़ा में एक व्यक्ति लावारिस हालत में बेहोसी की दशा में पड़ा है, इस सूचना पर पीआरवी 1097 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक व्यक्ति जिसकी उम्र लगभग 35 वर्ष होगी बेहोसी की हालत में रोड के किनारे पड़ा हुआ था, कालर ने बताया कि 108 नम्बर पर फोन किया था परन्तु वहा पर तत्काल में कोर्इ भी एम्बुलेन्स मौजुद न होना बताया गया उसके बाद मैने 100 नम्बर पर फोन कर दिया, देखने से जहर खुरानी/किसी गम्भीर बीमारी से ग्रस्त दिख रहा था, पीआरवी द्वारा प्रार्इवेट वाहन की व्यवस्था कर उक्त व्यक्ति को अस्पताल भिजवाया जा रहा था कि रास्ते में एम्बुलेन्स मिल गयी, एम्बुलेन्स की सहायता से उक्त व्यक्ति को जिला अस्पताल भिजवाया गया तथा इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी गयी।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!