News

भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने डिप्टी सीएम दरबार मे पहुंचाई मिर्जापुर वेब सीरीज पर रोक की मांग; डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष को लिखा पत्र

फोटोसहित
मिर्जापुर। जिले की छवि को धूमिल करने वाले मिर्जापुर वेब सीरीज पर रोक लगाने की मांग उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के दरबाव में पहुंच गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभू​षण सिंह ने डिप्टी सीएम को मांग पत्र देकर वेब सीरीज के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की है। उनके साथ में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामकुमार विश्वकर्मा भी रहे। इस पर डिप्टी सीएम ने सेंसर बोर्ड के हेड और प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर इसके प्रसारण पर रोक लगाने का आश्वासन दिया है।
भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने कहाकि मिर्जापुर जिले की पहचान धार्मिक नगरी के रूप में है। यहां आदि शक्ति मां विन्ध्वासिनी का मंदिर है। जिनके नाम से ही मिर्जापुर की पहचान है। प्रदेश सरकार द्वारा मां विन्ध्वासिनी कॉरिडोर बनाये जाने से मन्दिर व जिले की पहचान और व्यापक हो रही है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के लोग मिर्जापुर जिले के नाम पर जो विवादित वेब सीरीज मिर्जापुर बना रहे है। इससे जिले की छवि पर असर पड़ रहा है। वेब सीरीज में दिखाए जाने वाले सीन व डायलाग के कारण अन्य जिलों व प्रदेश में लोग धार्मिक नगरी की पहचान क्राइम नगरी के रूप में हो रही है। क्राइम के साथ उसमें अश्लीलता व फूहड़ता को दिखाया जा रहा है। प्रदेश की सरकार ने अपराधियों पर कार्रवाई कर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाया है। सीरीज में जिस तरह से मिर्जापुर की गद्दी को कब्जे करने के लिए बदमाशों में जंग दिखाया जा रहा है। ये बदमाशों की हौसला आफजाई है, इसलिए पांच जुलाई को लांच हो रहे वेब सीरीज पर रोक लगाई जाए। जिससे धार्मिक नगरी की पहचान धूमिल न हो।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!