News

रोटरी क्लब विंध्याचल की ओर से 120 बच्चों को बेबी किट एवं फल का किया वितरण

मिर्जापुर।
रविवार, 7 जुलाई 2024 को रोटरी क्लब विंध्याचल के तत्वावधान में जिला महिला हॉस्पिटल एवं जिला हेरिटेज हॉस्पिटल मातृत्व कक्ष में नवजात शिशुओं के लिए ब्रांडेड बेबी किट, जिसमें कई प्रकार के उत्पाद एक आकर्षक गिफ्ट पैक में है। दोनों वार्ड में 120 बच्चों को ये किट एवं फल का वितरण किया गया। यह कार्यक्रम रोटरी डिस्ट्रिक्ट के आदेश अनुसार क्रियान्वयन किया गया।

क्लब के अध्यक्ष डॉ अमित केसरवानी ने बताया कि रोटरी क्लब विंध्याचल के द्वारा तमाम बड़े-बड़े कार्य जिला अस्पताल में किए गए हैं। पिछले वर्ष रोटरी क्लब विंध्याचल ने मातृत्व स्तनपान कक्ष का निर्माण करवाया गया था और आज की तरह दोनों जिला अस्पताल मे बैनर के द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए अस्पताल में लगवाए गए हैं। जिससे लोगों के प्रति जागरूकता बड़े और नवजात शिशुओं की देखभाल में उनकी मदद मिले और आगे भी हम लोग कुछ ना कुछ कार्य करते रहेंगे।

कहाकि आशा है कि इस कार्य से लोगों को प्रेरणा मिलेगी और लोगों ऐसे ही कार्यक्रम को बढ़कर करने की सोचेंगे। इस पुनीत कार्यक्रम में सचिव अमित सिंह ने कहा कि डॉक्टर एवं नर्स के द्वारा क्लब को बहुत ही सहयोग मिला, जिसके लिए जिला अस्पताल प्रशासन को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम में रोटरी क्लब विंध्याचल के तमाम पदाधिकारीगण मौजूद रहे, जिसमें रोटेरियन सुशील झुनझुनवाला, रोटेरियन संदीप जयसवाल, रोटेरियन मुकेश जायसवाल, रोटेरियन संजय सिंह गहरवार, रोटेरियन सूर्यवर्धन गुप्ता, रोटेरियन श्रीगोपाल सोनी इत्यादि लोग की उपस्थिति रही।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!