News

पंजिकाओं के डिजिटाइजेशन एवं आनलाईन उपस्थिति के विरोध मे बेसिक शिक्षक आठ जुलाई को करेंगे कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

0 मुख्यमंत्री को संबोधित ग्यापन/मांग पत्र जिलाधिकारी को सौपेंगे
मिर्जापुर।
किसी भी विभाग मे आनलाईन उपस्थिति अब तक लागू नही है, लेकिन डीजी स्कूल शिक्षा कंचन वर्मा द्वारा बेसिक शिक्षा विभाग मे पंजिकाओ के डिजिटलीकरण एवं शिक्षको की आनलाइन उपस्थिति प्रक्रिया के लिए आदेश जारी कर मातहतो को अनुपालन के निर्देश जारी कर दिये गये हैं। लेकिन शिक्षको के लिए आनलाईन उपस्थिति का आदेश मौत के पैगाम से कम नहीं है। ऐसे मे पूरे प्रदेश मे राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ प्रदेश नेतृत्व के आहवाहन पर इसका विरोध शुरू हो गया है। सोमवार, 8 जुलाई को दोपहर तीन बजे राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के तत्वावधान मे जिलाध्यक्ष राजनाथ तिवारी एवं जिला महामंत्री सत्यव्रत सिंह चंदेल के नेतृत्व मे शिक्षक भारी संख्या मे कलेक्ट्रेट पहुचेंगे, जहां प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज कराएंगे। साथ ही प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्रक/मांगपत्र भेजकर शोषणकारी आदेश को वापस लिए जाने अथवा लागू करने से पूर्व आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग रखेंगे।
जिलाध्यक्ष राजनाथ तिवारी ने कहा है कि पंजिकाओं का डिजिटाइजेशन एवं आनलाईन उपस्थिति के विरोध मे प्रदेश नेतृत्व के अनुपालन मे शिक्षक इस दमनकारी आदेश का हर स्तर पर विरोध करेंगे। जिला महामंत्री सत्य व्रत सिंह चंदेल ने कहा है कि यदि इस व्यवस्था को लागू करनी है, तो हमे आवश्यक सुविधाएं भी मुहैया कराना होगा।
शिक्षक साथियो से सादर अपील है कि सोमवार, 8 जुलाई को दोपहर तीन बजे मिर्जापुर कलेक्ट्रेट पहुचकर अपने हक हकूक की लडाई मे शामिल होकर शासन के दमनकारी एवं मौत का पैगाम देने वाले डिजिटाइजेशन एवं आनलाईन उपस्थित के विरोध का स्वर बुलंद करने का कष्ट करें।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!