News

रोटरी क्लब मिर्जापुर एलिट का इंस्टालेशन केयरमनी ‘शंखनाद’ मे हुए कई प्रोजेक्ट; पूजा अग्रवाल ने अध्यक्ष, शालिनी अग्रवाल ने सचिव, गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने ट्रेजरार पद का लिया शपथ

0 स्कूल के लिए चार पंखे, 6×4 का एक व्हाइट बोर्ड, एक विकलांग वृद्धा के लिए व्हीलचेयर किया डोनेट

मिर्जापुर। 

शनिवार, 3 अगस्त को रोटरी क्लब मिर्जापुर एलिट की नवनिर्वाचित अध्यक्ष रोटेरियन पूजा अग्रवाल का इंस्टॉलेशन सेरेमनी तथा क्लब का ऑफिशियल गवर्नर विजिट “शंखनाद” जिला 3120 के गवर्नर रोटेरियन परितोष बजाज के द्वारा लालडिग्गी स्थित मिलन पैलेस में आयोजित किया गया।
कार्यक्रम की शुरुआत मित्रता दिवस के अवसर पर सभी सदस्यों ने एक दूसरे को फ्रेंडशिप बैंड बांधकर की। तत्पश्चात डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी रोटेरियन शैलेंद्र कटारे द्वारा डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन परितोष बजाज को कॉलर पहनाई गई। तत्पश्चात वीएस अकैडमी से आए हुए बालिकाओं ने बहुत ही सुंदर गणेश वंदना की प्रस्तुति की। सभी बच्चों को क्लब की तरफ से सम्मानित भी किया गया। इसके पश्चात। क्लब अध्यक्ष श्रीमती पूजा अग्रवाल द्वारा डिस्ट्रिक्ट गवर्नर परितोष बजाज का पुष्पगुच्छ देकर सम्मान किया गया।
प्रतिस्थापन समारोह में सन 2024-25 के लिए रोटेरियन पूजा अग्रवाल को अध्यक्षा के रूप में रोटेरियन शालिनी अग्रवाल को सचिव, रोटेरियन गोपाल कृष्ण अग्रवाल को ट्रेजर रोटेरियन स्मिता अग्रवाल को सार्जेंट का आर्म्स तथा रोटेरियन अनूप अग्रवाल को क्लब एडिटर के रूप में चयनित किया गया है।
इसके अतिरिक्त क्लब की अन्य सभी पदों के लिए सदस्यों को सम्मानित कर उन्हें पिन प्रदान करी गई। इस अवसर पर जिला 3120 के गवर्नर रोटेरियन परितोष बजाज जी एवं फर्स्ट लेडी रोटेरियन ज्योति बजाज भी उपस्थिति रही। जिनके सानिध्य में मिर्जापुर एलिट द्वारा दो सामाजिक प्रोजेक्ट्स भी किए गए। जिसके अंतर्गत एक स्कूल में चार पंखे एवं 6×4 का एक व्हाइट बोर्ड कक्षा के लिए तथा एक विकलांग वृद्धा के लिए व्हीलचेयर डोनेट की गई। क्लब द्वारा जिला गवर्नर को 100% फाउंडेशन चेक भी प्रदान किया गया डिस्ट्रिक्ट गवर्नर परितोष बजाज ने क्लब की एवं क्लब द्वारा किए गए कार्यों की सरहाना करते हुए रोटरी के महत्वपूर्ण बिंदुओं पर प्रकाश डाला इसके अतिरिक्त क्लब की मासिक पत्रिका उड़ान का विमोचन भी रोटेरियन गोपाल कृष्ण अग्रवाल एवं रोटेरियन अनूप अग्रवाल के द्वारा जिला गवर्नर से करवाया गया इस अवसर पर क्लब के असिस्टेंट गवर्नर आशुतोष अग्रवाल भी उपस्थित रहे, जिन्होंने मंच के माध्यम से रोटरी क्लब मिर्जापुर एलिट की भूरी भूरी प्रशंसा करी एवं क्लब में रोटरी पिन का महत्व, रोटरी में अंशदान देने का महत्व आदि बातों के ऊपर प्रकाश डाला। क्लब अध्यक्ष पूजा अग्रवाल जी के द्वारा जिला से आए हुए सभी सम्मानित सदस्यों का अंगवस्त्र माला एवं गिफ्ट देकर सम्मान किया गया क्लब के सभी सदस्यों का सम्मान किया गया। अध्यक्ष पूजा अग्रवाल ने कहाकि रोटरी क्लब मिर्जापुर एलिट वर्ष पर्यंत सेवा एवं मैत्री के कार्यक्रम करने के लिए कटिबध्द है। इस दौरान दो नए सदस्यों प्रत्यूष गुप्ता एवं पूजा सिंह को रोटरी एलिट में जोड़ा गया।
इस अवसर पर क्लब के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे जिसमें रोटेरियन संजय मुसद्दी, शैलेंद्र कटारे, रोटेरियन रोहित अग्रवाल, स्मिता अग्रवाल, हरि नारायण सिंह, निधि सिंह, रोटेरियन अनुज, रोटेरियन सारिका जैन, मृदुला जायसवाल, रेणुका मुसद्दी, रुचि अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, विष्णु खंडेलवाल, वीणा खंडेलवाल, संजय कटारे, मोहम्मद परवेज खान तथा नगर के गणमान्य अपराजिता सिंह, अमरदीप सिंह, राजीव अग्रवाल, गौरी अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, सुशील अग्रवाल, आशीष मल्होत्रा आदि अतिथि के रूप में क्लब द्वारा सभी का सम्मान अति विशिष्ट तरीके से किया गया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!