News

व्यापारिक-सामाजिक संगठनों ने बैठक कर रैली और बंद का किया आह्वाहन

0 बांग्लादेश में अल्पसंख्यको पर हो रहे अत्याचार को लेकर कल घंटाघर से निकलेगी जन आक्रोश रैली
मिर्जापुर।
बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार एवं उनके धार्मिक स्थलों को निशाना बनाए जाने को लेकर हिंदू रक्षा समिति मीरजापुर एवं सर्व हिंदू समाज द्वारा शनिवार को घंटाघर से निकलने वाली जनाक्रोश रैली और बंद को लेकर मीरजापुर के व्यापारिक एवं सामाजिक संगठनों ने व्यापारी नेता श्यामसुंदर केशरी के आवास पर बैठक कर रैली और बंद का आहवाहन कर अपना समर्थन दिया।

बैठक में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, दवा विक्रेता संघ, ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन, मीरजापुर दरी मैन्युफैक्चरिंग, कपड़ा कमेटी, हार्डवेयर मीरजापुर वितरण समिति, मीरजापुर ब्रास इंडस्ट्रीज सहित अन्य संगठनों ने प्रतिभाग किया। सभी व्यापारिक एवं सामाजिक संगठनों ने बांग्लादेश में बिगड़ते हालात, हिन्दुओं एवं उनके धार्मिक स्थलों को निशाना बनाए जाने को लेकर चिंता जताई।

सभी संगठनों ने कहा की भारत सरकार बांग्लादेश में हो रहे अल्पसंख्यक समुदाय की रक्षा के लिए जरूरी कदम उठाए।आंदोलन के नाम पर बांग्लादेश में हिंदुओं के घरों को जलाया जा रहा है, उनके धार्मिक स्थलों में तोडफोड़कर आगजनी की जा रही है। हिंदू बहन बेटियों को निशाना बनाया जा रहा है।बांग्लादेश में बौद्ध धर्म, जैन, सिख आदि को निशाना बनाकर उनकी दुकानों को लूटा जा रहा है।

सभी संगठनों ने बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों के समर्थन में कल मीरजापुर बन्द रखने की सहमति जताई है और कल दो बजे घंटाघर से निकलने वाली जनाक्रोश रैली बड़ी संख्या में शामिल होने की बात कही है।मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी ने कहा है कि कल सभी मेडिकल की दुकानें भी बंद रहेगी,केवल एमर्जेसी सेवाओं के लिए दवाओं को उपलब्ध कराया जायेगा।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष शत्रुधन केशरी, जिलाध्यक्ष शिव मुंदरा, मीरजापुर दरी मैन्युफैक्चरिंग के अध्यक्ष आशीष बुधिया, दवा विक्रेता संघ के अध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी, ट्रांसपोर्ट यूनियन से जसविंदर सिंह गोल्डी, उद्योग व्यापार मंडल से गोवर्धन त्रिपाठी, प्रवी कसेरा, विकेश्वर प्रताप सिंह, मनोज टंडन, आशीष सिंह, अमित श्रीनेत, मोहन अग्रवाल, गोपाल अग्रवाल, रामबाबू कसेरा,तरणजीत सिंह, संजय केशरी, अरविंद केसरवानी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

 

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!