News

ऑल न्यू टी.वी.एस. जूपिटर 110 की अग्रवाल टीवीएस मे हुई लांचिंग

विमलेश अग्रहरि, मीरजापुर।
टूव्हीलर और श्रीव्हीलर बनाने में दुनिया की नामी कंपनियों में से एक टी.वी.एस. मोटर कंपनी ने ऑल न्यू टी.वी.एस. जूपिटर 110 बनाया। जिसका लांच अग्रवाल टी.वी.एस. भरूहना चौराहा पर अग्रवाल टी.वी.एस. के डायरेक्टर मनीष अग्रवाल द्वारा सोमवार, 2 सितंबर को किया गया।

उन्होंने इस गाड़ी के खूबियों के बारें में बताया डुअल हेलमेट अंडर-सीटस्टोरेज, फ्रंट फ्यूल फिलिंग और विशाल फ्लोर बोर्ड स्पेस, रोटोपेटल डिस्क ब्रेक साथ बेहतर ब्रेकिंग, टर्नसिग्नल लैंपरेस्ट, इमरजेंसी ब्रेक वार्निंग, हैजर्ड लैंप और अधिक सुरक्षा के लिए मेटल मैक्सबॉडी, अधिक सवारी हैंडलिंग और आराम के लिए सबसे लंबी सीट के साथ बॉडीबैलेंस 2.0, फाइंडमी फीचर, फॉलोमीहेडलैंप, अतिरिक्त सुविधा के लिए सिम्पल ऑटो कैंसलेशन टी एसएल, टी.वी.एस. स्मार्ट एक्स ओनेटकॉल, एसएमएस, नेविगेशन के साथ ब्लूटूथ सक्षम क्लस्टर वॉयस एसएल, टंकी खाली होने तक की दूरी का चलता है। रियल टाइम फ्यूल एफिशिएंसी और एवरेज फ्यूलएफिशिएंसी पता चलने से मिलती है मन की शांति। इसके साथ ही और भी कई खूबियां हैं।

बताया कि यह स्कूटर नेक्स्ट जनरेशन के इंजन और भविष्य के लिहाज से सेगमेंट में पहली बार पेश किए गए कई फीचर्स से लैस है। ऑल-न्यू टीवीएस जूपिटर 110 ‘ज्यादा के सार को दर्शाता है- ज्यादा स्टाइल, माइलेज, प्रदर्शन, आराम, सुविधा, सुरक्षा और तकनीक। टी.वी.एस. जूपिटर एक अटूट सार्थी के रूप में अपने 65 लाख ग्राहकों की कई तरह की जरूरतों को लगातार पूरा करता आया है।

लॉन्च के मौके पर टी.वी.एस. मोटर कंपनी के टैयक्ट्ररी मैनेजर प्रतीक गुप्ता एवं अग्रवाल टी.वी.एस. के मैनेजर अनूप यादव, अखिलेश्वर वर्मा, मुकेश, दिनेश, बिलकीश आदि स्टॉफ उपस्थित रहें।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!