Uncategorized

मझवां विस उपचुनाव को लेकर सपा सम्मेलन में चुनाव पर दिया गया जोर
0 सम्मेलन में जोन, सेक्टर एवं बूथ अध्यक्षों को चुनाव जीतने का लक्ष्य
0 नये नाम जोड़े जाने की प्रक्रिया में तहसील कर्मचारियों की शिथिलता: श्रीप्रकाश राय
फोटोसहित
मझवां (मिर्जापुर)। समाजवादी पार्टी 397, मझवां विधानसभा उपचुनाव को लेकर मैदान में उतर गयी है। बरैनी, मझवां में आयोजित सम्मेलन को समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव श्रीप्रकाश राय (लल्लन राय) ने विधानसभा अध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष व जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से कहा कि किसी भी दिन चुनाव की तिथि घोषित हो सकती है। इसे लेकर पार्टी जिला स्तर के पदाधिकारियों को भी सेक्टर व जोन स्तर का प्रभार सौंप दिया गया है।
उन्होने साथ ही साथ चुनाव जीतने की रणनीति पर भी चर्चा की। इसमें नए वोटरों के नाम लिस्ट में जोड़े जाने की प्रक्रिया में तहसील कर्मचारियों की ओर से बरती जा रही शिथिलता पर चिंता जताई। कहा कि तहसील में नए फॉर्म स्वीकार करने में हिलाहवाली की जा रही है। आरोप लगाया गया कि सत्ता के इशारे पर स्थानीय प्रशासन दबाव में है। इस वजह से सपा के कार्यकर्ताओं की ओर से जमा कराए जा रहे फार्मों को स्वीकार नहीं किया जा रहा है। उपचुनाव को लेकर उन्होने सपा कार्यकर्ताओं को विधानसभा के जोन, बूथ और सेक्टर में निगरानी की जिम्मेदारी सौंप दी है।
श्रीप्रकाश राय ने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं को दायित्व मिला है, वह अपने क्षेत्र के आमजन के बीच जाएं। विधानसभा के प्रत्येक गांव व बूथ तक पहुंचने की रणनीति बनाये।
जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चैधरी ने कहा कि प्रत्येक बूथ और सेक्टर क्षेत्र में पहुंचकर सपा नेता पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करें। जातिगत समीकरण, पीडीए को सम्मान एवं कार्यकर्ताओं के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का संदेश जन-जन तक पहुंचाने का काम करें। सम्मेलन की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चैधरी व संचालन विधानसभा अध्यक्ष झल्लू यादव ने किया।
सम्मेलन को पूर्व सांसद रमेश बिन्द, पूर्व जिलाध्यक्ष शिवशंकर सिंह यादव, रामराज पटेल, दामोदर मौर्या, रोहित शुक्ला ‘लल्लू‘, भरत लाल बिन्द, संतोष सिंह, आदर्श यादव, कन्हैया यादव, सौरभ सिंह, रोहित बिन्द, मोहित बिन्द, धीरज त्रिपाठी, मेवालाल प्रजापति, राजेन्द्र यादव, श्यामअचल यादव, कौशिक कन्नौजिया आदि ने सम्बोधित किया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!