News

कमिश्ननरी बार एसोसिएशन पर अधिवक्ताओ के धरने को धार देने पहुचे एमएलसी आशुतोष सिन्हा
0 आयुक्त पर न्यायिक कार्यों का संपादन विधिसम्मत ढंग से न किए जाने का लगाया आरोप
फोटोसहित
मिर्जापुर। अपनी न्यायोचित मांगों को लेकर कमिश्ननरी बार एसोसिएशन द्वारा मंडलायुक्त कार्यालय पर किए जा रहे आंदोलन को धार देने हेतु विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) आशुतोष सिन्हा धरना स्थल पर अपना समर्थन व्यक्त करने गुरूवार को पहुंचे।
धरना स्थल पर उन्होंने खुद के भी अधिवक्ता होने का हवाला देते हुए कहा कि एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट सहित अधिवक्ता हितों हेतु अन्य तमाम मांगों को बड़ी ही जोरदारी से मैने विगत समय में सदन में रखने का कार्य किया है और भविष्य में भी मेरे द्वारा अपने समाज के हित में सड़क से सदन तक आवाज उठाने का कार्य किया जाएगा। अधिवक्ताओं को उन्होंने आश्वस्त किया कि किसी भी परिस्थिति में वादकारी व अधिवक्ता समाज के साथ अन्याय अथवा दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
बार एसोसिएशन द्वारा आयुक्त पर न्यायिक कार्यों का संपादन विधिसम्मत ढंग से न किए जाने का आरोप लगाते हुए प्रतिमाह राजस्व परिषद को अविधिक ढंग से मुकदमों की आख्या प्रेषित किए जाने की बात कही गई। वकीलों द्वारा दिए गए पत्रक में वर्णित मांगों से पूर्ण सहमति व्यक्त करते हुए विधान परिषद सदस्य सिन्हा जी ने मुख्यमंत्री को पूरे प्रकरण से अवगत कराते हुए सुनिश्चित कार्यवाही की बात कही।
इस अवसर पर एमएलसी प्रतिनिधि डॉ. शक्ति श्रीवास्तव, एड. गंगा राम यादव, एड. राजेन्द्र प्रसाद सिंह, एड. शंभू प्रसाद त्रिपाठी, एड. राहुल श्रीवास्तव, एड. ओम नारायण मिश्रा, एड. संतोष तिवारी, एड. अरुण कुमार तिवारी, एड. जयेश पटेल, रजत श्रीवास्तव, राम मिलन यादव सहित अधिवक्ता के पचासों साथी मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!