News

अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय महामंत्री बनाए गये ई० विवेक बरनवाल; वैश्य समाज के सबसे मजबूत संगठन मे शुमार है यह संगठन, सभी उपवर्गों को एक साथ जोडकर करेंगे समाज का उत्थान: विवेक बरनवाल 

मिर्जापुर।

वैश्य समाज के सबसे मजबूत संगठन अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष एवं लखनऊ विधायक नीरज बोरा द्वारा ई० विवेक बरनवाल को संगठन के काशी क्षेत्र का क्षेत्रीय महामंत्री बनाया गया।

विगत कुछ दिनों पहले प्रदेश अध्यक्ष श्री बोरा द्वारा मिर्जापुर जनपद से ही चंद्रांशु गोयल को क्षेत्रीय अध्यक्ष काशी क्षेत्र मनोनीत किया गया और उसी के पश्चात मिर्जापुर जनपद से ही इंजीनियर विवेक बरनवाल को क्षेत्रीय महामंत्री का दायित्व मिला।

अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन पूरे देश में बहुत ही ताकतवर तरीके से वैश्य समाज के हर वर्गौ को एकजुट करने के लिए कार्य कर रही है और‌ भारत के हर प्रदेश में इस संगठन के पदाधिकारी सक्रियता पूर्वक वह समाज के समस्याओं को सरकार के एवं प्रशासन के सामने रखता आया है।

विवेक बरनवाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश में वैश्य समाज के कुल 52 उपवर्ग के लोग रहते हैं और जैसा कि वर्तमान में कहा जा रहा है की बाटेंगे, तो काटेंगे अतः सभी उप वर्गों को एक साथ रहना है एवं समाज के उत्थान में कार्य करना है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!