News

जिलाधिकारी के निर्देश पर ड्रग इंस्पेक्टर ने दवा दुकानों का किया औचक निरीक्षण
मिर्जापुर।
सीडीएससीओ द्वारा जारी एलर्ट नोटिस एवं मीरजापुर जिलाधिकारी के निर्देश पर नकली, अधोमानक, दवाओं की विक्री/भंडारण पर रोकथाम के लिए औषधि निरीक्षक कुमार सौमित्र ने शुक्रवार, 27 सितंबर को मीरजापुर शहर के भैसाहिया टोला स्थित जायसवाल फार्मेसी, मां शीतला मेडिकल एजेंसी, नीलम मेडिकल स्टोर स्टेशन रोड, लालडिग्गी रोड स्थित नेशनल मेडिकल एजेंसी आदि पर छापा मारा गया। छापेमारी के दौरान संदिग्ध प्रतीत हो रही 8 औषधियों के नमूने जांच के लिए लिए गए, जिसकी बिबेचना के बाद औषधि अधिनियम के तहत कार्यवाही की जाएगी।

 

तेज रफ्तार बोलेरों के धक्के से बाइक को सवार दो घायल
अहरौरा, मिर्जापुर। अहरौरा थाना क्षेत्र के बिंदपुरवा गैस एंजेसी के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।
जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह घाटमपुर निवासी समीना बेगम पुत्री मकोई (30) वर्ष, और मदारपुर निवासी दिलीप कुमार पुत्र लल्लन राजभर (35) वर्ष एक बाइक पर सवार होकर किसी कार्यवश अहरौरा जा रहा था कि सोनभद्र के तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने धक्का मार दिया और बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों के
सूचना पर पहूंची पुलिस ने घायलों को भिजवाया इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अहरौरा, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए समीना बेगम को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया और दिलीप कुमार को हल्की चोट आने से सुरक्षित घर भेज दिया गया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!