News

सर्व वैश्य समाज के उपवर्गो मे रोटी बेटी के संबंधो को बढाने पर होगा जोर: इंजीनियर विवेक बरनवाल

0 प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक डॉ नीरज बोरा से क्षेत्रीय महामंत्री इंजीनियर विवेक बरनवाल ने किया शिष्टाचार मुलाकात
मिर्जापुर।

क्षेत्रीय महामंत्री अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन काशी क्षेत्र इंजीनियर विवेक बरनवाल ने रविवार को प्रातः लखनऊ में इंटरनेशनल वैश्य फेडरेशन उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक डॉ नीरज बोरा से शिष्टाचार मुलाकात किया। प्रदेश अध्यक्ष श्री बोरा को श्री बरनवाल ने पुष्प गुच्छ भेंटकर आशीर्वाद प्राप्त किया एवं काशी क्षेत्र में इंटरनेशनल वैश्य फेडरेशन के विस्तार एवं सदस्यता अभियान के संबंध में वृहद चर्चा की।

बता दें कि हाल ही मे इंजीनियर विवेक बरनवाल फेडरेशन के क्षेत्रीय महामंत्री और चंद्रांशु गोयल को क्षेत्रीय अध्यक्ष मनोनीत किया है। इस मनोनयन के बाद दोनो नवनियुक्त पदाधिकारी काशी क्षेत्र के जनपद मे सर्व वैश्य समाज को एकजुट करने मे जुट जाए है। वैश्य उपवर्गो मे चल रहे रोटी बेटी के संबंधो को और भी तेजी से बढावा देने के लिए विशेष जोर है।

इंजीनियर बरनवाल ने कहा है कि बंटे तो कटे अर्थात यदि उपवर्ग मे समाज बनेगा तो एकजुटता नही रहेगी। इसलिए आवश्यक है कि उपवर्ग मे न बनकर सर्व वैश्य समाज रोटी बेटी के संबंधो पर ध्यान केंद्रित करे, ताकि अपने समाज को संख्या बल के हिसाब से हर क्षेत्र मे भागीदारी मिल सके।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!