News

अजब गज़ब: बरेली मे बच्ची के पेट से निकला 2 किलो बालों का गुच्छा

बरेली।

बरेली जिला अस्पताल में एक अजब गज़ब मामला सामने आया है। या जिला अस्पताल में ऑपरेशन कर डॉक्टर ने बच्ची के पेट सें तकरीबन 2 किलो बालों का गुच्छा निकला है। फिलहाल डॉक्टर के मुताबिक युवती अब पूरी तरह स्वस्थ है।जल्द ही युवती को अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी। बरेली के जिला अस्पताल में मामला काफ़ी अनोखा जिसको लेकर चिकित्सक एमपी सिंह जिला अस्पताल में डॉक्टर के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं।

जिला अस्पताल के चिकित्सक एमपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि करगैना के सुभाषनगर की निवासी युवती को पांच साल से पेट में दर्द की शिकायत थी। उसने प्राइवेट अस्पतालों में डॉक्टरों को भी दिखाया। लेकिन युवती को उसकी बीमारी से राहत नहीं मिली। जिसके बाद युवती ने 22 सितंबर को जिला अस्पताल में आकर दिखाया जिसके बाद जांच की जांच की गई।उसका सीटी स्कैन कराया तो पता चला कि उसके आमाशय में बालों के गुच्छे जैसी कोई चीज़ है।

जिसमें पेट से 2 किलो का बालों का गुच्छा निकाला। लड़की के पिछले दो सालों को पेट मे दर्द के साथ उल्टी आने की दिक्कत थी। हालांकि डॉक्टरों ने लड़की के परिजनों से पूछा क्या उनकी बेटी कोयला , ईट के टुकड़े जैसा कुछ खाती है तो परिजनों ने बताया कि इसे मुंह मे बाल चबाने की आदत है।

जिला अस्पताल के डॉक्टर एमपी सिंह ने अपनी टीम के साथ लड़की के पेट का ऑपरेशन किया तो लड़की के पेट से 2 किलो बालों का गुच्छा निकला। जिला अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर दिग्विजय सिंह ,सिस्टर गीता और तनु वर्मा का विशेष योगदान रहा । वहीं डॉक्टर ने यह भी बताया कि राधा का करीब 10दिन पहले ऑपरेशन हुआ था आज उसको अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!