News

सपा ने जगह जगह बैठक कर सुना कार्यकर्ताओं का हाल; 9 से 12 अक्टूबर तक होंगे समाजवादी महापुरूषों के कार्यक्रम

मिर्जापुर। समाजवादी पार्टी की चुनार, मझवां, छानबे व नगर विधानसभा की बैठक जगह-जगह सम्पन्न हुई। इस अवसर पर 29 अक्टूबर से मतदाता पुनरीक्षण अभियान में नये मतदाताओं का नाम जोड़ने के लिये फार्म भरने तथा 9 से 12 अक्टूबर तक समाजवादी महापुरूषों के कार्यक्रम पर गोष्ठी आयोजित करने के अलावा केन्द्र व प्रदेश सरकार की नाकामियों को भी वक्ताओं ने अवगत कराया। इस अवसर पर मझवां विधानसभा की गोधना व जमुआ की बैठक में मझवां विधानसभा उपचुनाव को लेकर मंथन किया गया। बैठक की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष झल्लू यादव ने किया। इस अवसर पर भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुये समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चैधरी ने कहा कि सरकार स्मार्ट मीटर के नाम पर गरीबों का दोहन कर रही है। जबरजस्ती स्मार्ट मीटर लगाया जा रहा है। उन्होने कहा कि किसानों को खाद नही मिल रहा है। मंहगाई के कारण गरीब परेशान है। श्री चैधरी ने कहा कि 29 अक्टूबर से मतदाताओं का पुनरीक्षण अभियान चलेगा। नये मतदाताओं को हम जोड़ने का काम करेंगे। कहा कि 9 अक्टूबर को कांशीराम की पुण्यतिथि, 10 अक्टूबर को सपा के संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री तथा पूर्व रक्षामंत्री नेताजी मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि तथा 11 अक्टूबर को लोकनारायण जयप्रकाश नारायण की जयन्ती तथा 12 अक्टूबर को प्रखर समाजवादी नेता डा0 राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर जिला कार्यालय में गोष्ठी का आयोजन किया गया है। आपसभी लोग बढ़चढ़ कर इस कार्यक्रम में भाग लें।
बैठक में रोहित शुक्ला ‘लल्लू‘, दामोदर प्रसाद मौर्या, अरशद अली, पारूल उपाध्याय, रवि गुप्ता, गुलाब यादव, खन्जाटी पटेल, भरत यादव, महेश मौर्या, वंशराज यादव, सुभाष पटेल, अजय पटेल, रामजी मौर्य आदि मौजूद रहे। इसी क्रम में छानबे विधानसभा की बैठक लालगंज में विधानसभा अध्यक्ष सोकिम अहमद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस अवसर पर 2027 के विधानसभा चुनाव को लेकर सेक्टर व जोन को मजबूत बनाने पर विचार किया गया। बैठक में हरिशंकर यादव, सुरेन्द्र देव त्रिपाठी, राकेश यादव, संग्राम बिन्द, मुकुन्द यादव, सुशील यादव, राजीव, सत्यापन, जेठू यादव, शिवधनी शर्मा, गणेश यादव, संतोष यादव आदि मौजूद रहे। इसी कड़ी में चुनार विधानसभा की बैठक शिवशंकरी धाम में विधानसभा अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस अवसर पर वक्ताआंे ने सरकार की नाकामियों को उजागर किया और कहा कि आने वाले 2027 के विधानसभा चुनाव में जनता इन्हे सबक सिखाने का काम करेगी। बैठक में महिपाल सिंह, दिनेश यादव, सूर्यकान्त सिंह पटेल, विजय पटेल, मंत्री यादव, शोले बियार आदि शामिल थे। इसी क्रम में नगर विधानसभा की बैठक तिलई में विधानसभा अध्यक्ष सत्यप्रकाश यादव की अध्यक्षता मंे सम्पन्न हुई। इस अवसर पर वक्ताओं ने प्रदेश सरकार को घेरते हुये कहा कि इस सरकार में किसान, व्यापारी सभी परेशान है। विधानसभा अध्यक्ष सत्यप्रकाश यादव ने कहा कि 29 अक्टूबर से मतदाताओं का पुनरीक्षण अभियान चल रहा है। बढ़ चढ़ कर इस अभियान में भाग लेें। बैठक में सतीश मिश्रा, राममिलन यादव, अशोक यादव आदि मौजूद रहे।

 

सपा की मासिक बैठक कल 7 अक्टूबर को मझवां के बाणापुर
मिर्जापुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी के निर्देशानुसार व प्रदेश अध्यक्ष श्री श्यामलाल पाल जी के निर्देश पर दिनांक 7 अक्टूबर को कल समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक मझवां विधानसभा के बाणापुर गांव में होगी। बैठक की अध्यक्षता समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष श्री देवी प्रसाद चैधरी जी करंेगे।
जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चैधरी जी ने पूर्व मंत्री, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व जिलाध्यक्ष, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष, पूर्व प्रत्याशी, पूर्व ब्लाक प्रमुख, पूर्व जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, जिला पदाधिकारीगण, विधानसभा अध्यक्षगण, ब्लाक अध्यक्षगण, नगर अध्यक्षगण व प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य, सभासद तथा समाजवादी पार्टी व प्रकोष्ठों के प्रदेश एवं राष्ट्रीय पदाधिकारी से अनुरोध किया है कि बैठक में समय से भाग लेने की कृपा करें।
बैठक में किसानों की समस्याओं एवं दिनांक 29 सितम्बर से मतदाता पुनरीक्षिण अभियान के दौरान नये मतदाताओं का नाम जोड़ने तथा प्रमुख नेताओं की स्मृति में 9 अक्टूबर को मा0 कांशीराम की पुण्यतिथि, 10 अक्टूबर को समाजवादी पार्टी के संस्थापक/पूर्व मुख्यमंत्री/पूर्व रक्षामंत्री नेताजी धरतीपुत्र मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि, 11 अक्टूबर को समाजवादी नेता लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयन्ती तथा 12 अक्टूबर को प्रखर समाजवादी नेता डा0 राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि है। उक्त सभी महापुरूषों की याद में पार्टी के जिला कार्यालय लोहिया ट्रस्ट भवन मंे विचार गोष्ठी को सफल बनाने पर चर्चा की जायेगी।
मासिक बैठक का स्थान – बाणापुर (मझवां) मीरजापुर
समय – पूर्वाह्न 11.30 बजे
दिनांक – 7 अक्टूबर 2024
निवास – आशीष राय मो0 नं0- 9935260468
नोट- बैठक में समाजवादी पार्टी के विधानसभा अध्यक्षों, ब्लाक अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष एवं प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्षों की उपस्थिति अनिवार्य की गयी है। इस अवसर पर उनके संगठनों की समीक्षा भी की जायेगी।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!